Home > State > Delhi > भारत-पाक के रिश्तों में सबसे बड़ी बाधा मोदी: मणि‍शंकर

भारत-पाक के रिश्तों में सबसे बड़ी बाधा मोदी: मणि‍शंकर

Aiyar  demand Afzal remains like  PDPनई दिल्ली- कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री  मण‍िशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने पीएम को भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में सबसे बड़ी बाधा मानते हुए कहा है‍ कि अगर दोनों मुल्कों के बीच रिश्तों की कड़वाहट को हटाकर चुप्पी को तोड़ना है तो पहले नरेंद्र मोदी को हटाना होगा।

पाकिस्तान के न्यूज चैनल ‘दुनिया टीवी’ को दिए इंटरव्यू में कांग्रेस नेता ने कहा, ‘भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में बेहतरी के लिए सबसे पहले जिन तीनों चीजों को करना जरूरी है, उनमें सबसे पहला काम है कि मोदी को हटाओ. वर्ना बातचीत आगे नहीं बढ़ेगी।

अय्यर के ऐसा कहने पर एंकर मोईन पीरजादा ने उनसे हंसते हुए पूछा, ‘आप यह बात किससे कह रहे हैं, क्या आप ISIS से मोदी को हटाने के लिए कह रहे हैं?’ कांग्रेस नेता ने जवाब दिया, ‘नहीं, नहीं. हमें इसके लिए चार साल इंतजार करना पड़ेगा. ये लोग मोदी के प्रति बहुत आशावादी हैं. उन्हें लगता है कि मोदी की उपस्थि‍ति से दोनों मुल्कों में बातचीत आगे बढ़ेगी, लेकिन मैं ऐसा नहीं सोचता।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के इसी टीवी चैनल ने अक्टूबर में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का भी इंटरव्यू दिखाया था. उस इंटरव्यू में मुशर्रफ ने यह बात खुलकर कबूल की थी कि आतंकवाद पाकिस्तान की पैदाइश है और कश्मीर में आतंकी भी पाकिस्तान ने ही भेजे थे. यही नहीं, पूर्व पाकस्तानी राष्ट्रपति ने ओसामा बिन लादेन को हीरो भी बताया था।

 

 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .