लड़कियों के घर से निकलने पर लगे पाबंदी- आज़म खा - Tez News
Home > India News > लड़कियों के घर से निकलने पर लगे पाबंदी- आज़म खा

लड़कियों के घर से निकलने पर लगे पाबंदी- आज़म खा

उत्तर प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। वहीं घटना के बाद तमात तरह की प्रतिक्रयाएं आ रही है। अब सपा विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कहा कि लड़कियों को ऐसी जगहों पर नहीं जाना चाहिए जहां बेशर्मी का नंगा नाच होता है।

आजम की यह प्रतिक्रिया जेवर में गैंगरेप तथा कल रामपुर में लड़कियों के छेड़छाड़ के बाद वायरल हुए वीडियो के बाद आई है। उन्होंने कहा कि इन हादसों के बाद हर शख्स को यह मालूम पड़ गया होगा कि कम से कम अपनी घर की औरत को, कोशिश करना चाहिए घर में ही रखें।
आजम खान ने कहा कि मौजूदा सरकार में जितने बलात्कार हुए हैं, हत्या लूट हुई हैं, इसमें कोई हैरत की बात नहीं।

बता दें कि रामपुर में दो लड़कियों को सरेआम मनचलों के एक ग्रुप ने छेड़छाड़ की। 12 से 14 बेखोफ मनचलों ने सरेराह छेड़छाड़ कर मर्यादा की सारी हदें ही पार कर डालीं। मनचलों ने दोनों लड़कियों का रास्ता रोका और उन्हें परेशान करने लगे।

इतना ही नहीं इस पूरी घटना की आरोपियों ने वीडियो भी बनाई। चौंका देने वाली बात है कि उनका इससे मन नहीं भरा और बनाई हुई वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

बता दें कि इससे पहले जेवर-बुलंदशहर हाईवे पर साबौता गांव के पास बुधवार की रात आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने कार में सवार होकर जा रहे एक परिवार के साथ लूटपाट की थी। विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं कार में सवार चार महिलाओं के साथ गैंगरेप किए जाने की बात भी सामने आई थी।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com