Home > Foregin > संन्यासियों की करा दें घर वापसी ये फौजी मैडम

संन्यासियों की करा दें घर वापसी ये फौजी मैडम

मैडम इजरायली फौज का हिस्सा हैं, लेकिन इन्होंने अपनी खूबसूरती के बल पर सोशल मीडिया पर अपने फोलवर्स की अच्छी-खासी फौज बना रखी है। खूबसूरत इतनी हैं कि युद्ध लड़ने आया दुश्मन एक बार इन्हें जी भरके देख ले तो अपने ही मुल्क से बगावत कर बैठे। सैनिकों के बीच अक्सर यह चर्चा रहती है कि इस हुस्नपरी फौजी के हाथों मरने का ख्याल भी दिलचस्प मालूम होता है।

हीरोइनों के लिए मुसीबत!
फिलहाल अपनी बोल्ड तस्वीरों से फौजी मैडम इंटरनेट फोड़ रही हैं और दुनिया भर की मीडिया में सुर्खियां बन रही हैं। इनकी फौलादी बॉडी और फिटनेट देखकर फैशन इंडस्ट्री की टॉप मॉडल्स को भी कॉम्पलेक्स हो रहा। हमारे संवाददाता राम भरोसे (काल्पनिक) ने पता लगाया है कि फैशन इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड की हीरोइनें भी फिलहाल काम छोड़ कर इस इजरायली फौजी को लेकर ऊपर वाले से प्रार्थना कर रही हैं कि कहीं ये उनके धंधे में न उतर जाएं, नहीं तो सब चौपट कर देगीं।

संन्यासियों की करा दें घर वापसी!
खैंर, ये तो हो गई मजाक की बात… लेकिन हकीकत यही है कि फौजी मैडम की तस्वीरें अच्छे-अच्छे संन्यासियों की घर वापसी करा सकती हैं। जीवन के प्रति मोह पैदा कर सकती हैं।

तस्वीरें शेयर कर बनीं सोशल मीडिया सनसनी!
तो आपको बता ही देते हैं कि इजरायल की ग्लैमरस सैनिक को सोशल मीडिया पर लोग मॉडल ही समझते हैं। 22 साल की किम मेलिबॉवस्की इंस्टाग्राम पर अपनी बिकनी वाली तस्वीरें पोस्ट करने बाद सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं।

किम इजरायली सेना में कार्यरत हैं। वह सेना की वर्दी वाली तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर फोलोवर्स की फौज
इंस्टाग्राम पर उन्हें 20 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उनके हर फोटो पर सैकड़ों लाइक्स और कमेंट आते हैं। गौरतलब है कि इस्राइल में यहूदियों के लिए सेना में शामिल होना अनिवार्य है।

मानना पड़ेगा फौजी मैडम को…!
यहां के पुरुषों को कम से कम दो साल आठ महीने सेना में रहना पड़ता है और महिलाओं के लिए यह नियम दो साल का है। पहले महिलाओं को सेना में नर्स या रेडियो ऑपरेटर जैसे पदों पर रखा जाता था, लेकिन अब इसमें तेजी से बदलाव आ रहा है।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com