Home > India News > रिटायर्ड टीचर ने मंच से बताया सड़कों का हाल, मंत्री ने छीन लिया माइक

रिटायर्ड टीचर ने मंच से बताया सड़कों का हाल, मंत्री ने छीन लिया माइक

नौगांव : असम के नौगांव जिले में स्वच्छ भारत मिशन को बढ़ावा देने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री का अमानवीय वर्ताव सामने आया है। दरअसल कार्यक्रम के दौरान जब स्थानीय रिटायर्ड टीचर खराब सड़क की समस्या बताने के लिए मंच पर बोलने लगे तो केंद्रीय मंत्री बीच में कूद पड़े और माइक छीन लिया। बता दें कि कुछ अधिकारियों से बात करने के बाद रिटायर्ड टीचर अपनी बात रखने के लिए मंच पर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि स्थानीय विधायक को कई बार पत्र लिखकर समस्या से अवगत कराया जा चुका है, लेकिन अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। टीचर ने कहा, ‘एक साल से अधिक समय बीत गया। मगर स्थानीय लोग अमोलपट्टी के बीबी रोड की खस्ताहाल समस्या से जूझ रहे हैं, लेकिन वह अभी भी उम्मीद करते हैं कि नई सरकार और नए विधायक रोड को दुरुस्त कराने के लिए कदम उठाएंगे।’ उन्होंने आगे कहा कि वह कई बार मामले में पत्र लिखकर संबंधित विभाग को भेज चुके हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

गौरतलब है कि इस दौरान जूनियर रेलवे मिनिस्टर राजन गोहैन तुरंत अपनी कुर्सी से खड़े हुए और सीधे शिक्षक के पास पहुंचे। जनता के सामने ही टीचर से माइक छीन लिया गया। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक केंदीय मंत्री ने टीचर से कहा कि वह संबंधित अधिकारी से बात क्यों नहीं करते हैं? ऐसा लगता है कि आप यहां एक उद्देश्य से पहुंचे हैं। बकवास है ये सब।

रिपोर्ट के मुताबिक केंद्रीय मंत्री के इस सवाल का जवाब देने के लिए टीचर ने माइक दोबारा लेना चाहा लेकिन ऐसा नहीं हो सका। हालांकि केंद्रीय मंत्री के इस व्यवहार के बाद असम के एक छात्र संघ ने उनके पुतले फूंके।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com