यूपी: पूर्व डीजीपी बृजलाल, आईपीएस राजेश राय गिरफ्तार - Tez News
Home > India News > यूपी: पूर्व डीजीपी बृजलाल, आईपीएस राजेश राय गिरफ्तार

यूपी: पूर्व डीजीपी बृजलाल, आईपीएस राजेश राय गिरफ्तार

up top news todayलखनऊ : उत्तर प्रदेश पुलिस के रिटायर्ड डीजीपी बृजलाल और एक अन्य आईपीएस राजेश कुमार राय को बाराबंकी में गिरफ्तार कर लिया गया है। ये दोनों लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे। प्रदेश के पुलिस महानिदेशक पद से रिटायर्ड बृजलाल भारतीय जनता पार्टी के नेता भी है।

पूर्व डीजीपी बृजलाल और राजेश राय को जैदपुर थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास गिरफ्तार किया गया है। इनको अभी बाराबंकी के पुलिस लाइन में रखा गया। पूर्व डीजीपी बृजलाल ने आरोप लगाया है कि सूबे का प्रशासन निकम्मा हो चुका है।

जनता न्याय के लिए दर-दर भटक रही है। पुलिस भी पीड़ितों का ही उत्पीड़न कर रही है। सत्ता पक्ष के नेता वोट बैंक के चक्कर में सियासी पुलाव पकाने में जुटे हैं। सपा सरकार में अपराध बढ़ गया है छुटभैये नेता गरीबों पर रौब जमा रहे हैं ।

अखिलेश सरकार वोट बैंक के चक्कर में आजमगढ़ को दूसरा मुजफ्फरनगर बना देना चाहती है। पूर्व डीजीपी बृजलाल एक साल पहले साल बीजेपी में शामिल हो गये थे। वहीं, उत्तर प्रदेश शासन से मिली जानकारी के अनुसार बृजलाल और राजेश राय के आजमगंढ जाने से वहां सांप्रदायिक तनाव बढ़ने की आशंका थी, इसलिए दोनों को एहतियातन हिरासत में लेने के आदेश दिये गये थे

@शाशवत तिवारी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com