Ricci will perform at the Star Parivar award showमन्दसौर – जिले के शामगढ़ के रिक्की पटेल निरंतर जिले का नाम रौशन करते जा रहे है , और उनकी मेहनत का परिणाम यह है की 14 जून को छोटे परदे के सबसे बड़े अवार्ड शो , स्टार प्लस चैनल के स्टार परिवार अवार्ड शो की ओपनिंग परफॉर्मेंस में सबसे पहले रिक्की पटेल अपनी प्रस्तुति देंगे।

रिक्की पटेल फिलहाल स्टार प्लस चैनल के सीरियल दिया और बाती हम में अपने अभिनय का जलवा बिखेर रहे है ! शामगढ़ निवासी छह वर्षीय रिकी पटेल टीवी स्क्रीन की दुनिया में अपनी मिट्टी का नाम रौशन कर रहे है , इतनी काम उम्र में इतना जल्दी मुकाम हासिल करना कोई मामूली बात नहीं है , रिक्की अभी तक कई नामी फ़िल्मी हस्तियों के साथ एड शूट कर चुके है जो वर्तमान में ब्रोडकास्ट भी हो रहे है।

नन्हा रिक्की इस जिले का पहला इतनी कम उम्र का बच्चा है जो अंतर्राष्टीय स्तर के टीवी विज्ञापन में काम करने के लिए बैंकाक जाएगा ! आने वाले कुछ ही दिनों में रिक्की एक इंटरनेशनल लेवल के विज्ञापन में नजर आएँगे , मन्दसौर जिले के गौरव के रूप में रिक्की पटेल के पास कई फिल्मो और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के शुट के कई ऑफर्स भी है।

रिपोर्ट : – प्रमोद जैन 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here