Home > Entertainment > Bollywood > अकबर के बेटे मुराद का रोल करेंगे मंदसौर के रिक्की पटेल

अकबर के बेटे मुराद का रोल करेंगे मंदसौर के रिक्की पटेल

Ricky Patel Mandsaur in roll of Akbar's son Murad 1मंदसौर [ TNN ] मंदसौर जिले के होनहार प्रतिभाशाली पांच वर्षीय रिक्की पटेल बहुत जल्दी ज़ी टीवी के मशहूर सीरियल जोधा अकबर में आने वाले हफ्तों में दिखेंगे ! रिक्की पटेल अकबर और सलीमा के बेटे मुराद का रोल करेंगे , इस सीरियल की शूटिंग फिलहाल मुंबई के करजत में चल रही है !

इस रोल के लिए रीकी पटेल ने नन्ही सी उम्र में ही काफी मेहनत की और आखिर जोधा अकबर के लिए चयनित हुए , शामगढ़ जैसे कसबे से लेकर मुंबई तक के सफर में रिक्की ने काफी संघर्ष किया है !

जिसमे रिक्की ने कई फैशन शो और वीडियो शूट में अभी से अपना परचम लहराया है ! रिक्की के इस संघर्ष में उसके पिता लालू पटेल व् माँ मीनाक्षी पटेल ने अपनी भूख प्यास और सुकून चैन भुला सा दिया है !

दिन रात की शूटिंग में लालू और मीनाक्षी उसके हर शॉट में साथ रहकर उसका पूरा ख्याल रख रहे है ! रिक्की एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन के कलाकार के रूप में मन्दसौर जिले व् शामगढ़ का नाम रुपहले पर्दे रौशन करने में दिन रात एक कर रहे है ! रिक्की पटेल शामगढ़ के अल्फोंसा कान्वेंट में पहली कक्षा में है !

रिपोर्ट :- प्रमोद जैन

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .