राजदूत की हत्या के आरोप में पत्नी और लवर हिरासत में - Tez News
Home > Latest News > राजदूत की हत्या के आरोप में पत्नी और लवर हिरासत में

राजदूत की हत्या के आरोप में पत्नी और लवर हिरासत में

arrestedरियो दी जेनेरियो– ब्राजील में ग्रीस के राजदूत की हत्या के आरोप में रियो द जिनेरो पुलिस ने उनकी पत्नी और तीन अन्य लोगों को हिरासत में लिया है। ग्रीस के राजदूत किरीआकोस अमरीदिस सोमवार से लापता थे। गुरुवार को रियो द जिनेरो के बाहरी इलाक़े में उनकी लाश एक जली हुई कार में मिली।

राजदूत को वापस बुलाया,पत्नी पर उत्पीड़न के आरोप

पुलिस को शक है कि अमरीदिस की पत्नी और एक स्थानीय पुलिसकर्मी ने इस हत्या का षड़यंत्र रचा था। इन दोनों के बीच कुछ समय से अफेेयर चल रहा था। पुलिस के मुताबिक अमरीदिस की पत्नी ने हत्या की बात कबूल की है।

महिला अकेले बाजार गई, तो सिर कलम

एक स्थानीय चैनल के मुताबिक अमरीदिस और उनकी पत्नी 15 साल से साथ में रह रहे थे और उनकी 10 साल की एक बेटी भी है। वो 2001 से 2004 तक ग्रीस दूतावास में काम कर चुके थे और इसी साल राजदूत के तौर पर ब्राजील वापस आए थे।

भाई-बहन दिखे कमरे में इंटिमेट !

खबरो के मुताबिक अमरीदिस अपनी पत्नी फ्रांस्वां और उनके मां-बाप के साथ क्रिसमस मनाने नोवा इग्वासु नाम की जगह गए थे। उनकी पत्नी ने स्थानीय पुलिस को बुधवार को खबर दी थी कि अमरीदिस बिना किसी को ख़बर दिए कार लेकर कहीं चले गए हैं।

मुगलकाल में था गौ हत्या पर प्रतिबंध 

इसके बाद पुलिस को रियो की ओर जाने वाली एक सड़क पर बने फ्लाईओर के नीचे एक जली हुई कार मिली जिसमें अमरीदिस की लाश थी। स्थानीय मीडिया के मुताबिक पुलिस को उनके घर से खून के निशान मिले हैं। पुलिस को शक है कि अमरीदिस को घर में ही मारा गया और बाद में उनकी लाश को कार में ले जाकर कार जला दी गई।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com