Home > State > Delhi > रीता बहुगुणा जोशी भाजपा में शामिल

रीता बहुगुणा जोशी भाजपा में शामिल

Rita Bahuguna Joshi newsनई दिल्ली- कई दशकों से कांग्रेस के लिए जी जान से काम करने वाली कांग्रेस की नेता रीता बहुगुणा जोशी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। रीता बहुगुणा जोशी को गांधी परिवार, खासतौर पर सोनिया गांधी का करीबी समझा जाता रहा है। बीजेपी में औपचारिक रूप से आने की घोषणा करते समय रीता के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे।

सदस्यता हासिल करने के बाद रीता ने कहा मैंने राष्ट्रहित और प्रदेश हित में यह फैसला लिया है। मैंने बहुत ही सोच समझकर यह फैसला लिया है। जोशी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया पर उसकी आलोचना करते गुए कहा कि हाल के दिनों में हुई गतिविधियों ने मुझे स्तब्ध कर दिया है।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए रीता बहुगुणा ने कहा कि सोनिया गांधी हमारी बातें सुनती थीं, लेकिन राहुल नहीं सुनते।उन्होंने कहा, ‘जब सारे विश्व ने इसको स्वीकार कर लिया कि हमने सर्जिकल स्ट्राइक किया है। मुझे यह कतई पसंद नहीं आया कि कांग्रेस या अन्य पार्टियां इस पर सवाल उठाएं। ‘खून की दलाली’ जैसे शब्द का उपयोग किया गया। उससे मैं काफी दुखी हो गई। 24 सालों तक कांग्रेस की सेवा की लेकिन मुझे लगता है कि इसकी साख खत्म हो चुकी है, राहुल गांधी का नेतृत्व लोगों को स्वीकार्य नहीं है।’




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com