Home > Entertainment > Bollywood > देश चलाने के लिए 56 इंच की छाती नहीं बल्कि अच्छा दिल चाहिए – रितेश देशमुख

देश चलाने के लिए 56 इंच की छाती नहीं बल्कि अच्छा दिल चाहिए – रितेश देशमुख

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, लोक सभा चुनाव 2019 के बीच उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ’56 इंच की छाती’ वाले बयान पर टिप्पणी कसते दिख रहे हैं।

वह महाराष्ट्र के लातूर में एक सभा में बोल रहे थे कि देश चलाने के लिए 56 इंच की छाती नहीं बल्कि अच्छा दिल चाहिए होता है।

रितेश ने बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा कि आज लोगों की जेब में मोबाइल कांग्रेस की वजह से है। यहां तक कि लोगों के पास कंप्यूटर होने का श्रेय भी उन्होंने कांग्रेस को दिया। इतना ही नहीं आजादी भी लोगों को कांग्रेस की ही देन है।

रितेश ने आगे कहा कि देश का भविष्य 56 इंच की छाती नहीं बदल सकती। उन्होंने कहा ‘ मैं हैरत में हूं कि 56 इंच की छाती कैसी होती होगी, जो शायद गोदरेज के किसी डिब्बेनुमा जैसी होगी।’ बता दें कि रितेश के दिवंगत पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र में कांग्रेस के दो बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

बीती 11 अप्रैल से लोक सभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी पार्टी के प्रचार-प्रसार में जुट चुके हैं।

इस बीच वायरल हुई रितेश की वीडियो को कांग्रेस समर्थक खुलकर शेयर कर रहे हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि रितेश ने पीएम मोदी और बीजेपी के काम पर कई करारे तंज कसे हैं।

रितेश के वर्कफ्रंट की बात करे तो बता दें कि उन्हें पिछली बार फिल्म ‘टोटल धमाल’ में देखा गया था। रोहित शेट्टी निर्देशित यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी।

फिल्म में लंबे अरसे बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित को एक साथ देखा गया था। वहीं, बाकी के कलाकारों में अजय देवगन, जॉनी लीवर, अरशद वारसी और जावेद जाफरी ने अपनी कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com