मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सीएम हाउस में प्रवेश - Tez News
Home > India News > मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सीएम हाउस में प्रवेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सीएम हाउस में प्रवेश

लखनऊ : यूपी का सीएम बनने के 10 दिन बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को सीएम हाउस में गृह प्रवेश करेंगे। इसके बाद शाम को मेहमानों के लिए फलाहार का आयोजन रखा गया है। यूं तो शपथ लेने के अगले ही दिन पांच कालिदास मार्ग स्थित सरकारी घर में हवन-पूजन करा चुके हैं लेकिन, विधिवत गृह प्रवेश आज होगा। मुख्यमंत्री ने गृह प्रवेश के लिए नवरात्र का पहला दिन चुना है।

इसके लिए सभी तैयारी पूरी कर ली गई हैं। इस मौके पर फलाहार कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है जिसमें पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं, नेताओं के अलावा विधायक और मंत्री भी शामिल होंगे। भाजपा के प्रदेश मंत्री कामेश्र्वर सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री बुधवार को सरकारी घर में चले जाएंगे।

मुख्यमंत्री शाम को चुनाव प्रबंध में लगे कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी करेंगे। इसके बाद वह विधायकों से भी मिलेंगे। उन्होंने मंत्री और विधायकों के लिए फलाहार व रात्रिभोज का भी आयोजन किया है।

यूपी का सीएम बनने के 10 दिन बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को सीएम हाउस में गृह प्रवेश करेंगे। इसके बाद शाम को मेहमानों के लिए फलाहार का आयोजन रखा गया है। यूं तो शपथ लेने के अगले ही दिन पांच कालिदास मार्ग स्थित सरकारी घर में हवन-पूजन करा चुके हैं लेकिन, विधिवत गृह प्रवेश आज होगा। मुख्यमंत्री ने गृह प्रवेश के लिए नवरात्र का पहला दिन चुना है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com