टवेरा - ट्राले की टक्कर, 2 बच्चों सहित 10 ज़ख़्मी 3 गंभीर - Tez News
Home > India > टवेरा – ट्राले की टक्कर, 2 बच्चों सहित 10 ज़ख़्मी 3 गंभीर

टवेरा – ट्राले की टक्कर, 2 बच्चों सहित 10 ज़ख़्मी 3 गंभीर

accidentफाजिल्का- फ़िरोज़पुर मुख्य मार्ग पर गाँव जलालाबाद के नज़दीक टवेरा गाड़ी और रेत दे भरे ट्राले की टक्कर हो जाने से 2 बच्चे और 4 औरतो समेत 10 लोग ज़ख़्मी हो गए जिसमें से तीन की हालत गम्भीर होने पर फरीदकोट मैडीकल कालेज किया रैफर।

ज़िक्र योग्य है कि पंजाब में रेत माफिया द्वारा बिना किसी डर के रोजाना ही हजारों ओवरलोडिंग ट्रक और ट्रैक्टर ट्रालियों से रेत की ढुलाई की जा रही है जिससे कई गांव की नई बनी सड़कें और पुलिया टूट रही हैं और जिसके ख़िलाफ़ फाजिल्का के कई गावों के लोग धरने प्रदर्शन कर चुके हैं लेकिन प्रशासन इन पर कोई कार्यवाही करने की बजाय गहरी नींद सोया पड़ा है। और प्रशाशन के लापरवाह रवैये कारण आज टवेरा गाड़ी की रेत से भरे ओवर लोडिंग ट्राले से टक्कर होने से टवेरा सवार 10 लोग घ्म्बीर ज़ख़्मी हो गए। ज़रूरत है प्रशाशन को इन ओवर लोडिंग वाहनों पर बनती कार्यवाही करने की ताकि आने वाले समय में इस तरह के हादसे दोबारा न हो।

इस सम्बन्धित जानकारी देते टवेरा गाड़ी के चालक इन्दराज ने बताया कि गाँव 14 .बी.बी. (श्री गंगानगर) राजस्थान से सवारियों लेकर जालंधर के पास करतारपुर दवा लेने जा रहा थे कि जलालाबाद से 10 -12 किलोमीटर गये थे कि अचानक एक ट्रक ट्राला जो उसका चालक उसे बैक कर रहा था उन की टवेरा गाड़ी के आगे आ गया पर और आपस में ज़बरदस्त टक्कर हो गई और सभी सवारियों ज़ख़्मी हो गई, जिन को 108 ऐाबूलेंस द्वारा सरकारी अस्पताल पहुँचाया गया और ट्राला चालक मौके से फ़रार हो गया |
इस हादसे में ज़ख़्मी हुई औरत ने बताया कि वह राजस्थान से करतारपुर दवाई लेने जा रहे थे और वह अपनी सही सायड जा रहे था और जलालाबाद के पास अचानक रेत का भरा ट्राला उनकी गाड़ी के साथ टकरा गया जिससे वह घ्म्बीर ज़ख़्मी हो गए और ट्राला चालक मौके से फ़रार हो गया।

हादसे में ज़ख़्मी लोगो का इलाज कर रहे डाक्टर ने बताया कि इन ज़ख़्मियों में से 3 की हालत गंभीर है, जिन को फस्ट ऐड दे कर फरीदकोट मैडीकल कालेज रैफर किया गया है और बाकी की हालत खतरे से बाहर है |

@इन्द्रजीत सिंह

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com