मेवाड़ एक्सप्रेस में मुसाफिरों के साथ लूट की वारदात - Tez News
Home > Crime > मेवाड़ एक्सप्रेस में मुसाफिरों के साथ लूट की वारदात

मेवाड़ एक्सप्रेस में मुसाफिरों के साथ लूट की वारदात

Mewar Expressमथुरा [ TNN ] अल सुबह लुटेरों ने मेवाड़ एक्सप्रेस में लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया। यह ट्रेन उदयपुर सिटी से हजरत निजामुद्दीन (दिल्ली) जा रही थी। भरतपुर और मथुरा के दरमियान ट्रेन में लूटपाट की गई है। लुटेरे मुसाफिरों को लूटकर बड़े ही इत्मीनान के साथ उतरकर चले गए। हालांकि जी आर पी इस वारदात को चोरी मानकर चल रही है।

जानकारी के मुताबिक उदयपुर सिटी से हजरत निजामुद्दीन जाने वाली मेवाड़ एक्सप्रेस ट्रेन का मथुरा आने का वक़्त सुबह पांच बजे का है। लुटेरों ने मथुरा रेलवे स्टेशन आने से पहले भरतपुर – मथुरा के दरमियान एसी सेकेंड क्लास की बोगी में उस वक़्त लूटपाट शुरू कर दी, जब कई मुसाफिर सोए हुए थे ।

लुटेरों ने एक के बाद एक करके सबसे पहले महिला मुसाफिरों के सामान लूटने शुरू कर दिए। फिर हथियार दिखाकर मुसाफिरों का डराया। लुटेरे मुसफ़रों से पर्स, मोबाइल, नकदी, सोने-चांदी के जेवर समेत दीगर सामान लूटकर भाग गए। मथुरा जंक्शन पर ट्रेन के रुकते ही लुटे-पिटे मुसाफिर जी आर पी थाने पहुंचे। अपने साथ हुई लूट की वारदात के बारे में बताया। मुसाफिरों की तहरीर ले ली गई है। मुसाफिर दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

हैरत की बात तो यह रही कि लूटपाट के वक़्त ट्रेन की हिफाज़त के लिए चल रहे जी आर पी और आर पी एफ के जवानों का कुछ मालूम नहीं चल सका। फिलहाल जी आर पी इस वारदात को लूट नहीं, चोरी का वाक़या मान कर चल रही है। लुटे मुसाफिरों में ए के गुप्ता औरज्योत्सना समेत दीगर मुसफ़िर शामिल बताए गए हैं। ज़रिए के मुताबिक लखनऊ से इस मामले में आए एक फोन की घंटी के बाद जी आर पी हरकत में आ गई।

रिपोर्ट : सुहैल उमरी

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com