Home > India News > रोहित शर्मा बने नए WWE चैंपियन

रोहित शर्मा बने नए WWE चैंपियन

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) सुपरस्टार रेसलर ट्रिपल एच ने अपना वादा पूरा करते हुए आईपीएल-2017 की विजेता टीम मुंबई इंडियन्स के लिए अपनी चैंपियनशिप बेल्ट भेज दी है। इंडियन प्रीमियर लीग के इस साल खेले गए सीजन-10 को जीतकर टीम मुंबई इंडियन्स तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनी है। 22 मई को जब मुंबई इंडियंस ने आईपीएल जीता था तभी ट्रिपल एच ने टीम को बधाई करते हुए ट्वीट किया था और कहा था कि जल्द ही एक उपहार उनके लिए भेजा जाएगा।

ट्रिपल एच के नाम से मशहूर प्रोफेशनल रेसलर पॉल माइकल लवेस्क अब WWE में टैलेंट, लाइव इवेंट और क्रिएटिव टीम के एग्जिक्यूटिव वायस प्रेसिडेंट भी हैं। रेसलर ने 13 जुलाई को एक और ट्वीट किया और बताया कि वो WWE का खिताब उन्हें भेज रहे हैं। उन्होंने ट्वीट में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को टैग करते हुए लिखा, “मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा, जैसा की वादा किया था, WWE का खिताब आ रहा है। बधाई.” WWE चैंपियनशिप की यह बेल्ट कस्टम निर्मित होगी, जिस पर मुंबई इंडियंस का लोगो भी होगा।

आईपीएल के सीजन में इस बार WWE का भी थोड़ा फ्लेवर देखने को मिला था। 11 मई को गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में खेले गए मैच से पहले Big E और Kofi Kingston की सुपरस्टार जोड़ी को गेस्ट पैनल के रूप में बुलाया गया था। इस दौरान IPL जैसे बड़े इवेंट में भारत के लिए WWE को प्रमोट किया गया था। मुंबई इंडियंस की जीत के दिन ही संयोगवश भारतीय पहलवान जिंदर महल ने भी WWE चैंपियनशिप जीती थी।

मुंबई इंडियंस ने IPL के रोमांचक फाइनल मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजायंट को 1 रन से हराकर तीसरी बार IPL खिताब पर कब्जा जमाया था। बता दें कि मुंबई इंडियंस ही ऐसी टीम नहीं है जिसे ट्रिपल एच ने चैंपियनशिप बेल्ट भेजी हो। इससे पहले 2017 में ही उन्होंने इसी प्रकार से NBA चैंपियन गोल्डन स्टेट वॉरियर्स की टीम को बेल्ट भेजी थी।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .