Home > Crime > सरकारी स्कूल में फायरिंग, शिक्षक की मौत, एक घायल

सरकारी स्कूल में फायरिंग, शिक्षक की मौत, एक घायल

firing-in-delhis-karkardoma-court-two-injuredरोहतक- कुछ हमलावरों ने एक सरकारी स्कूल के अंदर एक शिक्षक को गोली मार दी। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना रोहतक जिले के मेहम की है जहां स्कूल की छुट्टी होने के बाद छात्र चले गए थे और कुछ हमलावर स्कूल में पहुंचे। तब यह शिक्षक अन्य शिक्षकों के साथ बैठे थे और जाने की तैयारी कर रहे थे। हमलावरों ने शिक्षक पर गोली चलाई। शिक्षक को रोहतक के अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

गोलीबारी में एक शिक्षिका भी घायल हुई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को घटना के पीछे पुरानी रंजिश होने की आशंका है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपी अभी फरार चल रहे है। वहीं पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

यह घटना महम तहसील के भैराण गांव की है। मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे महम के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जब अध्यापक हाजिरी लगा रहे थे। तभी वहां दो से तीन की संख्या में हमलावर आए और आते उन्होंने वहां पर खड़े अध्यापक धमेंद्र पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी है।

फायरिंग में धमेंद्र और महिला अध्यापिका नीरज गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को तुरंत रोहतक के पीजीआई लेकर में लाया गया, लेकिन धमेंद्र ने रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं नीरज को इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर महम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com