Home > Hot On Web > सनी लियोन की “बैड” में सेक्स, रोमांस, सस्पेंस !

सनी लियोन की “बैड” में सेक्स, रोमांस, सस्पेंस !

sunny-leoneकनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन को बॉलीवुड में लांच करने वाली निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट अपनी अगली फिल्म में सनी लियोन को वापस ले रही है। बताया जा रहा है कि पूजा इन दिनों अपनी अगली फिल्म “बैड” की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

पिछले दिनों उदयपुर में शूटिंग के दौरान पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा उनके साथ बदतमीजी किए जाने के कारण वो पहली बार इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में आई थी। उसके बाद इसी शहर में एक जेल में शूटिंग के दौरान उनका सामान बाहर फेंक दिया गया था। अब इस फिल्म के चर्चा में होने की वजह बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्सी सनी लियोन है जो इस फिल्म के लिए एक बार फिर आइटम सॉंग करने जा रही हैं।

दिलचस्प बात तो ये है कि एक्टिंग की एबीसीडी तक पता न होने के बावजूद आज बॉलीवुड का बडे से ब़डा डायरेक्टर सनी को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाना लकी समझते हैं। पूजा की आने वाली फिल्म “बैड” में सेक्स, रोमांस और सस्पेंस का त़डका है जो इनका पूराना फार्मूला है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में “जिस्म-2” से भी अधिक हॉट सींस दिए गए हैं। हालांकि उदयपुर में शूटिंग के दौरान जब पूजा से फिल्म की कहानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने केवल इतना बताया कि ये एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जिसे आज के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com