Home > Crime > इन लड़कियों ने किए लाखों के जेवर चोरी !

इन लड़कियों ने किए लाखों के जेवर चोरी !

lower prices of goldजयपुर- जयपुर में चार विदेशी लड़कियों द्वारा एक ज्वेलरी की दुकान में चोरी करने का मामला सामने अया है। इन लड़कियों को हरियाणा पुलिस ने फरीदाबाद के पास से गिरफ्तार किया है। जयपुर पुलिस लड़कियों को प्रोडक्‍शन वारंट पर लेकर आई और इन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से इन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Realated: कैबिनेट मंत्री विजय शाह की गैस एजेंसी में चोरी

पुलिस के अनुसार इन चार लड़कियों के साथ तीन लोग और है जो अभी भी फरार है। विदेशी चोरों के इस गैंग ने हरियाणा और दिल्ली में भी चोरी की वारदातें की हैं। ये सभी पिछले सप्ताह नई दिल्ली से जयपुर आए।

इन्होंने दिल्ली से एक टैक्सी किराए पर ली थी, लेकिन अपने साथ ड्राइवर नहीं लाए थे। जयपुर में ये हवाामहल के पास एक ज्वेलरी की दुकान में गए और खुद को पर्यटक बताते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

Realated: मोबाइल सेंटर में बन रहे चोरी के मोबाइल, शिकायत

दुकानदार की रिपोर्ट पर पुलिस ने टैक्सी मे लगे जीपीएस के जरिए इस गैंग को ट्रेस किया तो यह दिल्ली के एक होटल में पाया गया। जयपुर पुलिस दिल्ली पहुंची और वहां दिल्ली व हरियाण पुलिस की सहायता से इन्हें पकड़ा गया। जयपुर की कोर्ट में पेश किया गया। इनके तीन साथी अभी फरार है। कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Realated: भाजपा विधायक के घर चोरी, परिचित ने लगाई सेंध ?



Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com