Home > India > मुसलमान मुक्त भारत भी बनना चाहिए : साध्वी प्राची

मुसलमान मुक्त भारत भी बनना चाहिए : साध्वी प्राची

Sadhvi Prachi was again hate speech

रुड़की- साध्वी प्राची अक्सर विवादित बयानों के लिए जानी जाती है। वह विवादित बयान देने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती। इस बार भी वह अपने ऐसे ही बयान के चलते चर्चा में हैं। साध्वी प्राची ने रुड़की में कहा कि भारत कांग्रेस मुक्त बन चुका है, अब मुसलमान मुक्त भारत भी बनना चाहिए।

इस दौरान साध्वी ने शाहरुख खान पर भी हमला बोलते हुए कहा कि दो फिल्म फ्लॉप होते ही शाहरुख को हिंदुओं की याद आने लगी है. ऐसा ही आमिर खान की आने वाली फिल्म के साथ होना चाहिए. आमिर की फिल्म में चूहे ही दंगल करते नजर आएंगे।

ये खाते हिंदुस्तान का और गाते हैं पाकिस्तान का। यूपी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा के चेहरे के बारे में उन्होंने कहा अगर पार्टी योगी आदित्यनाथ जी को चेहरा बनाती है, तो बीजेपी की 300 सीट आएंगी और यूपी अत्याचार से मुक्त होगा. मुस्लिम मुक्त उत्तर प्रदेश होगा और उत्तम प्रदेश बन जाएगा।

बीते दिनों साध्वी प्राची ने एक्टर अनुपम खेर को चुनौती देते हुए कहा था कि अगर उनमें हिम्मत हो तो उन्हें (साध्वी) और योगी आदित्यनाथ को जेल भेजकर दिखाएं. दरअसल, अनुपम खेर ने हाल ही में एक कार्यक्रम में कहा था कि साध्वी और योगी आदित्यनाथ जैसे नेताओं को अप्रासंगिक बयानबाजी के लिए बीजेपी से बाहर निकाल देना चाहिए।

इसपर साध्वी ने कहा था कि हम हिन्दू हितों के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे और अगर खेर में हिम्मत है तो वह ‘मुझे और योगी आदित्यनाथ को जेल भेजकर दिखाएं। एजेंसी

साध्वी का विवादित बयान, देश को करो मुस्लिम मुक्त
roorkee Congress has become free country now free Muslims must become

साध्वी प्राची, रुड़की, भारत, कांग्रेस मुक्त, फिल्म, शाहरुख खान, हिंदु, आमिर खान, दंगल, भाजपा,  मुस्लिम, उत्तर प्रदेश

sadhvi prachi, uttar pradesh, congress, roorkee, shahrukh khan, aamir khan, bjp, muslim, hindu


Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com