Home > Entertainment > Bollywood > इस रोजा इफ्तार पार्टी का सच जानिये

इस रोजा इफ्तार पार्टी का सच जानिये

मुंबई : आपसी भाईचारे की शानदार मिसाल फ़िल्मी दुनिया में देखने को मिलती है। हर साल की तरह इस भी रोजा इफ्तार का आयोजन फिल्म स्टूडियोज सेटिंग एंड एलाइड मज़दूर यूनियन’ द्वारा किया गया। यूनियन से जुड़े हिन्दुओं ने रोजेदारों के लिए पकवान बनाए और उन्हें बड़े प्यार से खाना खिलाया। निश्चित रूप से यहां मुस्लिम रोजेदारों को शुद्ध शाकाहारी खाना परोसा गया।

फिल्म स्टूडियोज सेटिंग एंड एलाइड मज़दूर यूनियन’ द्वारा एक भव्य ‘रोज़ा इफ्तार पार्टी’ का आयोजन फिल्म स्टूडियोज सेटिंग एंड एलाइड मज़दूर यूनियन के ऑफिस,मालाड (ईस्ट),मुम्बई में किया गया था,जोकि सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

यूनियन के चेयरमैन डैशिंग आमदार राम कदम है और जनरल सेक्रेटरी गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव उर्फ़ संजू हैं। इस अवसर पर जनरल सेक्रेटरी गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव ने कहा,”हमारी फिल्म इंडस्ट्री भारतीय एकता,अखंडता और भाईचारे की मिशाल है।जहाँ पर सुपर स्टार, स्टार,निर्माता- निर्देशक, मज़दूर और मालिक इत्यादि सभी मिलजुलकर रहते है,चाहे वे किसी भी जाति व धर्म के हो और एक दूसरे के त्यौहार में शामिल होते है और एक दूसरे के त्यौहार मनाते है।
इस अवसर पर फिल्म स्टूडियोज सेटिंग एंड एलाइड मज़दूर यूनियन के में यूनियन क्रेटरी गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव उर्फ़ संजू,सीनियर वाईस चेयरमैन शरफुद्दीन मोहम्मद,वाईस चेयरमैन जगदीश पटेल,जॉइंट सेक्रेटरी राकेश मौर्या,खनिज़दार भगवती प्रसाद शुक्ला,सलाहकार दिनेश चतुर्वेदी (दद्दू,),प्रकाश उपाध्याय,अशोक दुबे,राजेश अंभवने व अन्य सभी पदाधिकारी और सदस्यों ने तथा विशेष अतिथि फाइटर एसोसिएशन के राशिद मेहता,सिने सिंगर एसोसिएशन के संगम उपाध्याय, हिमांशु यु भट्ट,पवन पांडे,समाजसेवक चंद्रकांत मालकर व राकेश सिंह,कुश उपाध्याय,अमर रोकड़े इत्यादि लोगों ने इस अवसर पर उपस्थित रहकर कार्यक्रम को सफल बनाया |

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com