Home > State > Delhi > गुजरात प्रॉपर्टी डीलर बोला- जल्दी ही सबका भांडा फोड़ दूंगा !

गुजरात प्रॉपर्टी डीलर बोला- जल्दी ही सबका भांडा फोड़ दूंगा !

black-moneyनई दिल्ली- आय घोषणा स्कीम के तहत 13,860 करोड़ रुपये की विशाल राशि का खुलासा करने वाले प्रॉपर्टी डीलर महेश शाह ने कहा है कि यह पैसा उनका नहीं है। यह जिन लोगों का है उनके नाम का खुलासा वह आयकर अधिकारियों के सामने करेंगे।

फरार चल रहे शाह ने नाटकीय तौर पर शनिवार को एक गुजराती चैनल के स्टूडियो में पेश होकर कहा कि उन्होंने अपने नाम से इतनी बड़ी राशि का खुलासा कुछ मजबूरियों और कमीशन कमाने के लिए किया था। उन्होंने कहा कि 13,860 करोड़ रुपये की जो राशि मैंने आईडीएस के तहत जमा की थी, वह मेरी नहीं थी। मैं उन लोगों के नाम आयकर अधिकारियों को बताऊंगा, जिनका यह पैसा है। यह कई लोगों का पैसा है।

आयकर विभाग ने 29, 30 नवंबर और 1 दिसंबर को शाह के घरों और दफ्तरों पर छापे मारे थे। ये छापे 13,860 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित करने पर लगे टैक्स के तौर पर 1560 करोड़ रुपये की पहली किस्त जमा करने पर नाकाम रहने पर मारे गए थे।

शाह ने कहा कि मैंने जिन लोगों के पैसे आईडीएस के तहत घोषित किए थे वे आखिरी वक्त में पीछे हट गए थे। इसलिए मैं इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को टैक्स की पहली किस्त नहीं दे पाया। शाह ने कहा कि वह जल्दी ही सबका भांडा फोड़ देंगे। उन्होंने कहा मैंने गलती की है लेकिन अब सब कुछ खोल दूंगा।

शाह जैसे ही शनिवार को यह नाटकीय दावा करने चैनल पर आए कि यह रकम उनकी नहीं है, आयकर अधिकारियों ने स्टूडियो घेर लिया और पुलिस के सामने उनसे पूछताछ के लिए उन्हें ले गए।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com