Home > Crime > खंडवा : 18 लाख ऐसे लुटे बदमाशो ने और भाग निकले

खंडवा : 18 लाख ऐसे लुटे बदमाशो ने और भाग निकले

खंडवा : शहर में दिनदहाड़े लूट से अफरा-तफरी मच गई। शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके बुधवार बाजार में सुबह करीब 9.30 बजे पेट्रोल पंप के कर्मचारी के साथ 18 लाख रुपए की लूट हो गई। दो बाइक पर चार युवक आए और कट्टा अड़ाकर रुपयों से भरा बैग छिनकर भाग निकले। वारदात के बाद भागते हुए लुटेरे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए हैं। पुलिस ने सुचना मिलते ही पूरे शहर सहित चारों सीमाओं पर नाकाबंदी कर दी है।

शहर का प्रकाश नरेड़ी पेट्रोल पंप का कर्मचारी मुश्ताख खान सुबह मालिक प्रकाश नरेड़ी के घर से 18 लाख रुपयों से भरा बैग पंप पर ले जा रहा था। घर से कुछ दूरी पर पहुंचा ही था कि अचानक पीछे से एक बाइक युवक ने कमर में बंकट्टा अड़ा दिया । इससे पहले कर्मचारी कुछ समझ पाता लुटेरों ने बैग छिना और भाग निकले। पहली बाइक रुकने के दौरान बाजू में ही दूसरी बाइक पर भी आ गई थी। यानी कुल दो बाइक पर चार आरोपियों ने लूट को अंजाम दिया।

मौके पर पहुंचे एसपी नवनीत भसीन, सीएसपी शेषनारायण तिवारी, टीआई दिलीप पुरी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। वारदात स्थल पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया है। वहीं क्षेत्र के वीडियो फुटेज को पुलिस खंगाल रही है।

सीएसपी शेषनारायण तिवारी ने पंप मालिक प्रकाश नरेड़ी और कर्मचारी मुश्ताख खान से पूछताछ की। वीडियो फुटेज में एक बाइक लाल रंग की तो दूसरी काले रंग बाइक नजर आ रही है जिस पर सवार आरोपी मंकी केप लगाकर लूट की वारदात को अंजाम देते दिखाई दे रहे है ।

जिले में नाकाबंदी कर दी गई है। वहीं चारों सीमाओं पर जांच-पड़ताल तेज कर दी है। पुलिस फिलहाल कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com