नोट बैन से भाजपा सांसदों में भी है नाराज़गी ! - Tez News
Home > State > Delhi > नोट बैन से भाजपा सांसदों में भी है नाराज़गी !

नोट बैन से भाजपा सांसदों में भी है नाराज़गी !

File-Pic

File-Pic

नई दिल्ली- केंद्र सरकार ने 500 और 1000 रुपए के नोट को प्रतिबंधित कर दिया है और तमाम भाजपा सांसद और नेता पीएम के इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन पार्टी में एक धड़ा ऐसा भी है जो कैमरे के पीछे इस फैसले से नाराज है।

अमित शाह को रद्द करनी पड़ी बैठक
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तमाम भाजपा सांसदों की बैठकों में से पहले यह बात निकलकर सामने आई है। यूपी चुनाव से पहले शाह ने तमाम सांसदों को इस फैसले का प्रचार करने को लेकर चर्चा के लिए बुलाया था। लेकिन जब यह बात सामने आई कि सांसद इस फैसले पर सवाल उठा सकते हैं तो इस बैठक को रद्द कर दिया गया है।

सांसदो ने किया फैसले का विरोध
सूत्रों की मानें तो यह बैठक बुधवार को होनी थी, लेकिन कई सांसदों ने जब सरकार के फैसले पर नाराजगी जाहिर की तो इस बैठक को रद्द कर दिया गया। तीन सांसदों ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को व्यक्तिगत रूप से अपनी नाराजगी बताई है।

सांसदों के घर आ रहे लोग
सांसदों का कहना है कि उन्हें अपने संसदीय क्षेत्र में लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि लोग उनके घर आ रहे हैं और फैसले के खिलाफ शिकायत कर रहे हैं। लोग बैंक में पैसा नहीं होने की बात कर रहे हैं और उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

शाह ने कहा नोटबंदी के समर्थन में पोस्टर लगाने को
एक तरफ जहां अमित शाह ने प्रधानमंत्री के इस फैसले के बाद तमाम जगहों पर नोटबंदी का पोस्टर लगाने की बात कही है, तो दूसरी तरफ सांसदो को इस बात का डर है कि यह फैसला पार्टी के ही खिलाफ साबित ना हो। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com