Home > State > Delhi > मोदी का रिमोट कंट्रोल मोहन भागवत के हाथों में : कांग्रेस

मोदी का रिमोट कंट्रोल मोहन भागवत के हाथों में : कांग्रेस

Narendra_Modi-mohan_bhagwat
नई दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस ने आज जोरदार हमला किया। पार्टी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री रिमोट से चलने वाले शख्‍स हैं। अभी उनका कंट्रोल आरएसएस के हाथ में है। प्रधानमंत्री एक ऐसा पुतला हैं जिसका रिमोट कंट्रोल मोहन भागवत के हाथों में है। असल में मोहन भागवत जो कहते हैं वही प्रधानमंत्री करते हैं।

मनीष तिवारी के इस बयान का जवाब देते हुए भाजपा सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि ये लोग कनफ्यूजड है। इन्हें पता नहीं कि ये क्या कह रहे हैं। ये लोग कभी कहते है प्रधानमंत्री किसी कि सुनते नहीं हैं। इन्होंने प्रधानमंत्री को हिटलर तक कह दिया। कभी ये लोग कहते हैं। प्रधानमंत्री रिमोट से चलते हैं। लगता है इनपर RG यानी राहुल गांधी का असर है।

आपको बता दें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और उससे जुड़े संगठनों के शीर्ष पदाधिकारियों की बुधवार से तीन दिवसीय बैठक शुरू हो गई है, जिसमें विभिन्न मुद्दों पर विचार मंथन किया जाएगा। दो से चार सितंबर तक चलने वाली इस बैठक में संघ प्रमुख मोहन भागवत, संगठन के सभी वरिष्ठ नेता और आरएसएस से जुड़े अनेक संगठनों के प्रमुख हिस्सा ले रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भाग लेंगे। आज भाजपा और आरएसएस की इस बैठक में शामिल होने के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर और जेपी नड्डा पहुंचे हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com