Home > Election > भाजपा के पास संघ के नेताओं का आपत्तिजनक वीडियो

भाजपा के पास संघ के नेताओं का आपत्तिजनक वीडियो

modi mohan bhagwatगांधीनगर [TNN ] वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शंकर सिंह वाघेला ने यह दावा कर विवाद खड़ा कर दिया है कि गुजरात भाजपा के पास संघ के नेताओं की तथाकथित वीडियो रिकॉर्डिग है। ये वीडियो रिकॉर्डिग उसी अश्लील सीडी जैसी है जिसके कारण सालों पहले संजय जोशी को भाजपा से निष्कासित कर दिया गया था।

यह स्पष्ट रूप से भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर हमला है जो गुजरात के मुख्यमंत्री भी है। वाघेला ने आरोप लगाया कि मोदी लगातार निचले स्तर के राजनीतिक हमले कर रहे हैं। वाघेला ने कहा,संजय जोशी की सीडी कहां से आई? सीडी किसने और क्यों लाई? मैंने सुना है कि भाजपा के पास संघ के कई और नेताओं की भी सीडी है। राजनीति में निचले और गंदे स्तर के आरोप नहीं लगाए जाने चाहिए। कम से कम संघ में तो नहीं।

एक समाचार चैनल से बातचीत में वाघेला ने कहा,जिन लोगों ने संघ शुरू किया था उनके साधारण विचारे थे कि आरएसएस 2014 में टूट जाएगा। भाजपा और संघ ने वाघेला के आरोपों पर कोई जवाब नहीं दिया है। गौरतलब है कि वाघेला गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। वे संघ में मोदी के वरिष्ठ साथी रहे हैं। गौरतलब है कि वाघेला और जोशी संघ में नरेन्द्र मोदी के धुर विरोधी रहे हैं।

वाघेला जब भाजपा में थे तब वह लगातार मोदी पर पीठ में छुरा घोंपने का आरोप लगाते रहे हैं। वाघेला ने 1996 में भाजपा छोड़ दी थी। वाघेला ने कहा,मैं बच गया। भाजपा नेता केशुभाई पटेल और सुरेश मेहता जिंदा हैं। उनसे पूछिए। अपने दोस्तों का विश्वास तोड़ना सबसे बड़ा पाप है। मोदी को संघ का अंध समर्थन है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com