Home > India News > देर रात तक लगा रहा आरटीओ का अमला

देर रात तक लगा रहा आरटीओ का अमला

RTO staff working Late nights

demo pic

इंदौर – सीहोर में होने वाले किसान सम्मेलन के लिए मध्य प्रदेश सरकार पूरी ताकत लगा दी हैं पी एम मोदी के सामने सी एम शिवराज सिंह चौहान अपनी ताकत दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे यही कारण हैं की बुधवार रात से ही किसान सम्मेलन में जाने वाले किसानो को सरकार की और से बसे उपलब्ध करने के लिए पुरे प्रदेश का परिवहन विभाग का अमला जुट गया था।

अकेले इंदौर से 900 से ज्यादा बसों का इंतजाम आरटीओ ने किया। इंदौर के आरटीओ एम पी सिंह खुद देर रात तक बसों की उपलब्धता के लिए लगे रहे बाकायदा सरकार ने बस का किराया और डीजल उपलब्ध कराया। हालांकि 3 हजार स्कूल और कालेजो की बसों को लेकर जरूर सवाल खड़े हुए की किसान सम्मेलन में अगर बस लग जायेगी तो एक दिन स्कुल और कालेज की व्यवस्था पर इसका सीधा असर होगा। कालेज और स्कूल की 600 बसे किसान सम्मेलन के लिए ली गई हैं साथ की सामान्य यात्री भी परेशांन होंगे क्योंकि 750 में से 350 बस किसान समेलन के लिये ली गई हैं जिसमे से इंदौर शहर को 241 ग्रमीण 236 और सीहोर 400 बसे भेजी गई हैं।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .