Home > India > पूरक परीक्षा फेल हुए बच्चों के पेरेंट्स ने किया हंगामा, मिली ये तारीख

पूरक परीक्षा फेल हुए बच्चों के पेरेंट्स ने किया हंगामा, मिली ये तारीख

खंडवा : खंडवा की सेंट जोसफ कान्वेंट स्कूल में उस समय हंगामा मच गया जब पेरेंट्स अपने बच्चो की पूरक परीक्षा का परिणाम देखने पहुँचे। छात्रों के पलकों स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाया की उनके बच्चों को जबरन फेल किया गया हैं पेरेंट्स ने कहा की उनके बच्चों ने एग्जाम में अच्छी मेहनत कर परीक्षा दी थी पर स्कूल प्रबंधन ने पता नहीं किस उद्देश्य से ऐसा किया। हंगामा कर रहे पलकों का कहना था की उन्हें अपने बच्चों की कॉपी भी नहीं दिखाई जा रही है।

खंडवा की सेंट जोसफ कान्वेंट स्कूल में आज अचानक हंगामा मच गया। हंगामें का कारण यहाँ नोटिस बोर्ड पर लगे पूरक परीक्षा के परिणामो को माना जा रहा हैं। सेंट जोसफ कान्वेंट स्कूल सीबीएससी से मान्यता प्राप्त हैं यहाँ आज पूरक परीक्षा के परिणामो सूची लगाई गई जिसमे अधिकांश बच्चो फेल दर्शाया गया। जैसे ही ये खबर फैली सभी पेरेंट्स स्कूल पहुँचे और वहाँ अपने बच्चों की कॉपी देखने की मांग करने लगे। पेरेंट्स ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाया की उन्होंने बच्चों को जबरन फेल कर स्कूल से निकलने की योजना बना ली हैं। पेरेंट्स ने यह भी कहा की स्कूल प्रबंधन इस मामले पर उनसे बात भी नहीं कर रहा।

हंगामें की खबर जैसे ही शिक्षा विभाग अधिकारियों को लगी वह स्कूल पहुचे और पेरेंट्स से बात की। जिला शिक्षा अधिकारी खंडवा श्री सोलंकी ने स्कूल प्रबंधन के इस रवैये पर नाराजगी जताई साथ ही 29 मार्च को दौबारा पूरक परीक्षा लेने के निर्देश दिए।हंगामे के दौरान सुरक्षा के लिहाज ने स्कूल में पुलिस बल भी तैनात रहा।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com