Home > Crime > शातिर आतंकी चकमा देकर भागे ,दो बहनो को किया गिरफ्तार

शातिर आतंकी चकमा देकर भागे ,दो बहनो को किया गिरफ्तार

bijnor-541b2c5e4aec1_exlstबिजनौर [ TNN ] पुलिस, एसटीएफ और एटीएस टीम को बिजनौर के जाटान विस्फोट कांड के शातिर आतंकी चकमा दे गए। आतंकियों के छिपे होने की पक्की सूचना पर पुलिस और एटीएस की टीम ने बिजनौर के उमरी गांव में वृहस्पतिवार को शाम छापेमारी की।

एसपी सतेंद्र कुमार के मुताबिक छापामारी टीम को दो महिलाओं ने घर में काफी देर तक घुसने नहीं दिया। इसी का फायदा उठाकर आतंकी दूसरे रास्ते से फरार होने में कामयाब रहे। उन्होंने बताया कि दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों बहनें हैं।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को आतंकियों के दूसरे ठिकाने पर मोहल्ला भाटान में छापा मार कर मकान मालिक और उसके पुत्र को हिरासत में ले लिया। मकान मालिक ने बताया था कि तिमंजिला मकान की तीसरी मंजिल पर तीन आतंकी किराए पर रहते थे।

दूसरी मंजिल पर उमरी निवासी दो बहनें रहती थीं। दोनों के आतंकियों से गहरे संबंध थे। आतंकियों के बारे में दोनों बहनों को काफी कुछ मालूम भी था।उमरी गांव की दो बहनों के आतंकियों के साथ संबंध उजागर होने के बाद पुलिस, पीएसी और अर्द्धसैनिक बलों ने पूरे गांव और जंगल में सर्च अभियान चलाया।

गांव को सील कर पुलिस ने घरों, खेतों और सड़क से गुजरते वाहनों की चेकिंग की।पुलिस को शक है कि आतंकवादी उमरी गांव या इसके आसपास ही छिपे हुए हैं। एसटीएफ, एटीएस के साथ पुलिस ने गांव के खेतों में कांबिंग की। कांबिंग के दौरान एक बाग में बाइक के टायरों के निशान मिले।

बहनों ने पूछताछ में बताया कि आतंकी भागने से पहले इन्हें विस्फोटक, दो पिस्टल, बम, कुछ पैसे और अन्य सामान सौंप कर गए थे, जिसे उन्होंने फेंक दिया। पूरे इलाके को सील कर आतंकियों की तलाश की जा रही है। आसपास के जिलों को भी अलर्ट कर दिया गया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com