Home > Entertainment > Bollywood > मोहनजोदारो पर भारी पड़ा रुस्तम का कहर !

मोहनजोदारो पर भारी पड़ा रुस्तम का कहर !

Akshay Kumar's 'Rustom' Vs Hrithik Roshan's 'Mohenjo Daroबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘रूस्तम’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. इस फिल्म ने ओपेनिंग डे पर कुल 13.75* करोड़ की कमाई की है. ये आंकड़ा बढ़कर 15 करोड़ तक जा सकता है। फाइनल आँकड़ों का अभी इंतजार है।

मूवी रिव्यू: रुस्तम !

कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म वीकेंड पर बहुत ही धमाकेदार कमाई करने वाली है। वजह है कि इस फिल्म को रिव्यूज अच्छे मिले हैं और दर्शकों ने भी अक्षय को हाथों हाथ थाम लिया है। वहीं इसी फिल्म के साथ रिलीज होने वाली रितिक रोशन की फिल्म ‘मोहनजोदारों’ को मिल रही खराब प्रतिक्रियाओं का फायदा भी अक्षय कुमार की इस फिल्म को मिलेगा।

‘रूस्तम’ को सिर्फ 2300 स्क्रिन्स पर भारत में रिलीज किया गया है जो कि ‘एयरलिफ्ट’ और ‘हाउसफुल 3’ से बहुत ही कम है. स्क्रिन्स के हिसाब से देखा जाए तो पहले दिन की कमाई को शानदार कहा जाएगा। क्योंकि ज्यादा स्क्रिन्स पर रिलीज होकर भी ‘एयरलिफ्ट’ ने 12.35 करोड़ और ‘हाउसफुल 3’ ने 15.02 करोड़ की कमाई की थी।

इस फिल्म के सारे शो हाउसफुल जा रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया का भी कमाई पर अच्छा असर पड़ने वाला है। आपको बता दें कि मोहनजोदारों ने पहले दिन कुल 8.87 करोड़ की कमाई की है।

आशुतोष गोवारिकर निर्देशित इस फिल्म के साथ पूजा हेगड़े अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। यह फिल्म सिंधु घाटी सभ्यता युगीन प्राचीन शहर मोहन जोदड़ो की पृष्ठभूमि पर आधारित साहस और प्रेम की कहानी है।






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com