सलमान खान हिट एंड रन केस : आपा मिली पीडितो से - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > सलमान खान हिट एंड रन केस : आपा मिली पीडितो से

सलमान खान हिट एंड रन केस : आपा मिली पीडितो से

sabira

मुंबई – मुंबई की प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता साबिरा शिकवानी को लोग प्यार से आपा भी कहते हैं। आपा हमेशा समाज के हित के लिए गरीब और निचे तबके के लोगों को हमेशा मदद करती रहती है। उनका आये दिन कुछ नया कारनामा होता रहता है।

मुंबई का सबसे बड़ा चर्चित सलमान हिट एंड रन मामला जिसमे बहुत ड्रमेटिकल मोड़ देखने को मिला की सलमान के इस मामले में उसके पसीने छोट गए थे सजा सुनने के दौरान जिस व्यक्ति की हत्या हो गयी थी आपा पहुंची उसके दुःख को बांटने। अभिनेता सलमान खान द्वारा शराब के नशे में धुत हो कर लैंड क्रूज़र नामक वाहन चलाने के दौरान जिस व्यक्ति नसीरउल्लाह की इस हादसे में हत्या हो गयी थी। आज उसका परीवार दर दर की ठोकरें खा रहा है।

मुंबई से कोसों दूर एक झोपड़े में उसका परिवार रहता है उसके बेटे बड़े हो गए हैं। उसके भी दो बच्चें हैं। गुज़र बसर बहुत मुश्किल से चलता है। जब कोई उनके घर में आता है तो उनके लिए एक नयी उम्मीद की किरण जग जाती है । उनके लिए की जरूर कोई नया सवेरा होगा। मलेकिन ऐसा नहीं होता है। लोग उनको बहला फुसला कर चल जातें हैं।

लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ क्यूकि मुंबई की प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता साबिरा शिकवानी उर्फ़ साबिरा आपा पहुंची । उनके गम में शरीक होने और उनके आंसू पोछने दिया प्यार भरा आशीर्वाद और बोली आपा की मेरे लिए आपका दरवाज़ा हमेशा खुला है आप आओ कभी भी साबिरा आपा ने नसीरउल्लाह की पत्नी को कुछ दिया जिसका आपा ने जिक्र नहीं किया की दान बोल कर नहीं दिया जाता है।

मृतक का परिवार वाले आपा की ऐसी सामाजिक सेवा को देख कर कर बोले की आप धन्य हैं। मालिक आपको हर चीज़ दे दुआ देने लगे । आपा को और रो पड़ी आपा ने उनके आंसू पोंछे और हौसला भरा धैर्य दिया इस तरह साबिआ शिकवानी ने किया एक और गरीब की सेवा जिसमे सलमान ने इस परिवार की रोज़ी रोटी चलाने वाले को मार दिया था। उनके घर का सूर्य अस्त हो गया था उस बेवा को करनी पड़ी दूसरी शादी।  रिपोर्ट – अजय शर्मा 

Sabira Sikwani Donated Rs 25,000 each to Victims of Salman Khan Hit and Run Wife & Son of Nurullah Shaikh

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com