Home > Sports > Cricket > सचिन का एक सपना जो रह गया अधूरा

सचिन का एक सपना जो रह गया अधूरा

Sachin Tendulkarनई दिल्‍ली- टीम इंडिया के पूर्व बल्‍लेबाज सचिन तेंडुलकर को क्रिकेट से संन्‍यास लिए कई साल बीत चुके हैं। अपने करियर के दौरान सचिन ने कई बेहतरीन पारियां खेलकर टीम को जीत दिलाई है। सभी फॉर्मेट में सचिन के नाम कई ऐसे रिकॉर्ड हैं जो शायद ही आने वाले समय में इतनी आसानी से टूट सकें।

क्रिकेट के मैदान में कई उपलब्धियां हासिल कर चुके सचिन तेंडुलकर का एक सपना अभी तक पूरा नहीं हो सका है। हालांकि, यह सुनने में बहुत अजीब है कि इतने रिकॉर्ड बनाने वाले सचिन का एक सपना पूरा नहीं हो सका लेकिन यह बात बिलकुल सच है।

सचिन तेंडुलकर का यह सपना था, दुनिया के महान बॉक्‍सर मोहम्‍मद अली से मिलना। सचिन बचपन से ही मोहम्‍मद अली से मिलना चाहते थे लेकिन वे कभी मिल नहीं सके।

शनिवार को हुई मोहम्‍मद अली की मौत के बाद सचिन तेंडुलकर ने माइक्रो ब्‍लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर उनके बारे में ट्वीट किया है। सचिन ने मोहम्‍मद अली की तस्‍वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे बचपन के हीरो। मैं हमेशा से ही आपसे मिलना चाहता था लेकिन कभी मिल नहीं सका। श्रद्धांजलि, द ग्रेटेस्‍ट।’

सचिन का एक सपना जो रह गया अधूरा
Sachin Tendulkars a incomplete dream

Sachin Tendulkar’s will always regret about one of his unfulfilled dream-meeting his childhood hero, Muhammad Ali

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .