Home > India News > भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया को कहा “बेईमान”

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया को कहा “बेईमान”

भोपाल : भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया को बेईमान बताया है। मध्यप्रदेश के सीहोर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची साध्वी प्रज्ञा से जब मीडिया ने सवाल पूछा तो वह भड़क गईं।

उन्होंने कहा कि कोई पत्रकार ईमानदार नहीं है। हम बोल रहे हैं, सुनों तुम्हारी तारीफ, जितने भी सीहोर के मीडियावाले हैं सब बेईमान हैं। सांसद साध्वी प्रज्ञा के इस बर्ताव पर पत्रकारों ने रोष का इजहार किया।

पत्रकारों के एक समूह ने इसे लेकर प्रशासन को एक ज्ञापन भी सौंपा है। उन्होंने साध्वी प्रज्ञा से माफी मांगने की मांग की है।

यह पहली बार नहीं है कि साध्वी प्रज्ञा ने विवादित बयान दिया है। इससे पहले वह स्वच्छ भारत अभियान को लेकर भी ऐसी ही टिप्पणी कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि वह नालियां या शौचालयों को साफ करने के लिए सांसद नहीं बनी हैं।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा मीडिया को ‘बेईमान’ कहने पर विवाद खड़ा हो गया है. उनके इस बयान पर मध्‍य प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री लखन घनघोरिया ने बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर तीखा हमला बोलते हुए कहा, ”उनके बौद्धिक स्तर पर कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है. कभी-कभी लोगों का गलत मूल्यांकन हो जाता है और वह हुआ है।

यह राजनीतिक सूझबूझ का अभाव है. समाज सेवा एक अलग चीज और किसी धर्म का प्रवर्तक बनना एक अलग चीज है. समाजसेवा में जनमानस की भावनाओं की कद्र ना करना, जनमानस को समझ कर ना चलना और संविधान के चौथे स्तम्भ मीडिया पर कटाक्ष करना अहंकार की श्रेणी में आएगा. मैं समझता हूं कि अहंकार किसी का नहीं रहा।

आपको बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर ने 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन के मौके पर सीहोर के एक अस्‍पताल के कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान कहा था, ‘यहां एक भी पत्रकार ईमानदार नहीं है। हमला बोल रहे हैं सुनो तुम्‍हारी तारीफ, जितने भी सीहोर के मीडिया वाले हैं सब बेईमान हैं। उनके इस बयान पर ना सिर्फ मीडियाकर्मियों ने नाराजगी जताई है बल्कि कांग्रेस भी उन पर निशाना साध रही है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com