Home > Adult > बच्चे नहीं चाहिए तो यह सेफ सेक्स पोजीशन से करें पूरी रात सेक्स !

बच्चे नहीं चाहिए तो यह सेफ सेक्स पोजीशन से करें पूरी रात सेक्स !

SEX-BEFORE-MARRIAGE-facebookकुछ महिलाएं जल्दी मां नहीं बनना चाहतीं। कारण कुछ भी हो सकता है फिर वो चाहे उनका करियर हो, चाहे फैमिली प्लानिंग हो या फाइनेंशियल दिक्कत। लेकिन इसके लिए वो खुद को यौन सुख से तो वंचित नहीं रख सकतीं। ऐसे में आज हम आपको कुछ सेक्स पोजीशन के बारे में बताएंगे जिनमें मां बनने का रिस्क कम होता है। फिर भी सेफ सेक्स के लिए आप कंडोम का इस्तेमाल करना न भूलें।

लवमेकिंग पोजिशन जिनसे मां बनने का खतरा होता है कम-

दी 69- ओरल सेक्स से आप कभी प्रेगनेंट नहीं हो सकती हैं। इस पोजीशन में दोनों पार्टनर एक साथ और एक ही समय में सेक्स का आनंद ले सकते हैं।

वुमन ऑन टॉप- इस पोजीशन में महिला अपने पुरुष पार्टनर के ऊपर होती है। जाहिर है ऐसी पोजीशन में सेक्स करने से स्पर्म का बहाव बाहर की तरफ हो जाता है, जिससे प्रेगनेंट होने का खतरा भी कम हो जाता है।

दी लोटस– ये भी वुमन ऑन टॉप का एक अन्य वेरिएशन है। इसमें दोनों पार्टनर एक दूसरे के काफी करीब होते हैं। इसमें भी महिला पार्टनर को पुरुष के ऊपर यानि गोद में बैठना होता है।

ऑन दी लैप- ये एक अत्यधिक सुखद वाली पोजीशन है। इसमें महिला को पुरुष की गोद में बैठना होता है। इस पोजीशन में सेक्स करते समय स्पर्म बाहर की तरफ आ जाता है, जिससे प्रेगनेंट होने का खतरा कम होता है।

स्टैंड एंड कैरी- ये क्विकी के लिए बेहतर पोजीशन है। इसमें महिला की पीठ दीवार की तरफ होती है। इस पोजीशन में भी स्पर्म बाहर की तरफ आता है।

बच्चे नहीं चाहिए तो यह सेफ सेक्स पोजीशन से करें फुल नाईट एन्जॉय !
Safe Sex Positions: Having Sex Without a Condom and Not Getting Pregnant

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com