सहरी छोड़ आतंकियों से भिड़ गये कमांडेंट इकबाल अहमद, गृह मंत्री ने की तारीफ - Tez News
Home > India News > सहरी छोड़ आतंकियों से भिड़ गये कमांडेंट इकबाल अहमद, गृह मंत्री ने की तारीफ

सहरी छोड़ आतंकियों से भिड़ गये कमांडेंट इकबाल अहमद, गृह मंत्री ने की तारीफ

जम्मू कश्मीर: जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में सोमवार को सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों मार गिराया। चारों आतंकी सीआरपीएफ के कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे थे। आतंकियों के नापाक इरादों को ध्वस्त करने में सीआरपीएफ के कमांडेंट इकबाल अहमद का खास रोल रहा। हर दिन की तरह सीआरपीएफ कमांडेंट इकबाल अहमद सोमवार को तड़के भी रोज़े के लिए सहरी करने उठे थे।

जैसे ही आतंकियों के हमले की गूंज कमांडेंट इकबाल के कानों को मिली, वो सहरी छोड़ कर दुश्मन से मुकाबला करने कैंप की तरफ दौड़ पड़े. कैंप पहुंचने के बाद इकबाल ने अपने दूसरे साथियों के साथ मिलकर चारों आतंकियों को ढेर कर दिया।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने की कमांडेंट इकबाल अहमद की तारीफ
सहरी छोड़ आतंकियों से देश की रक्षा करने के लिए अपनी जान की बाज़ी लगाने वाले कमांडेंट इकाबल अहमद की गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी तारीफ की। राजनाथ सिंह ने इस बड़ी आतंकी घटना को नाकाम करने के लिए कमांडर शंकरलाल जाट, पंकज हल्लू, कमांडर पंकज कुमार, कांस्टेबल दिनेश राजा और प्रफुल्ल कुमार की भी प्रशंसा की।

क्या है पूरा मामला ?
जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में सुरक्षाबलों ने कल चार आतंकवादियों को मार गिराया। आतंकवादियों ने सुबह 4 बजे सीआरपीएफ के कैंप पर हमला किया था। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को मार गिराया। सुरक्षाबलों के मुताबिक ये फिदायीन हमला था जिसे नाकाम कर दिया गया।

ये हमला कल सुबह करीब तीन बजे शुरू हुआ था, जब हमलावरों ने सुंभल में 45वीं सीआरपीएफ बटालियन के कैंप में घुसने की कोशिश की थी। आतंकवादियों ने पहले संतरी पोस्ट को निशाना बनाकर फायरिंग की थी और दीवारें कूदकर कैंप के अंदर जाने की कोशिश की थी।

@एजेंसी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com