Home > Sports > Badminton > सायना नेहवाल नहीं ले रहीं सन्यास- कोच

सायना नेहवाल नहीं ले रहीं सन्यास- कोच

 नई दिल्ली- भारत की शटलर क्वीन सायना नेहवाल के पर्सनल कोच विमल कुमार ने मीडिया में आ रहे उस बयान का खंडन किया है जिसमें कहा जा रहा है कि सायना अपने चोटों से परेशान होकर संन्यास लेने के बारे में सोच रही हैं। विमल कुमार ने कहा कि सायना की बातों का गलत मतलब निकाला गया है।

कोच विमल कुमार ने ये भी कहा कि सायना का पूरा फोकस इस समय खेल पर है और वो इस समय केवल 15 नवंबर से शुरू होने वाले चाइना ओपेन के बारे में ही सोच रही हैं इसलिए इस वक्त इस तरह की बातें फैलाकर लोगों को गुमराह ना किया जाए।

गौरतलब है कि दो दिन पहले अपने एक इंटरव्यू में सायना नेहवाल ने ये कहा था कि हो सकता है कि उनका करियर का जल्द ही समाप्त हो जाए। वेबसाइट ईएसपीएन डॉट इन ने सायना के हवाले से लिखा था कि ठीक ही है, कई लोग मेरा करियर खत्म मान रहे होंगे और सोच रहे होंगे कि मैं वापसी नहीं कर पाऊंगी। मेरे भी दिल में कई बार यही विचार उठते हैं, कि संभव है मेरा करियर यहीं खत्म हो जाए। तो देखते हैं, आगे क्या होता है। कुछ भी हो सकता है, जिसे हम-आप अभी नहीं जान सकते।

मालूम हो सायना की हाल ही में घुटने की सर्जरी हुई है और इससे पहले उनका रियो ओलंपिक में भी प्रदर्शन काफी खराब रहा था और वो लोगों की आलोचना की पात्र भी बनी थीं।




Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com