Home > State > Harayana > रामपाल सरेंडर करने को तैयार , बेटा गिरफ्तार

रामपाल सरेंडर करने को तैयार , बेटा गिरफ्तार

godman Rampalचंडीगढ़ [ TNN ] सतलोक आश्रम में समर्थकों के बीच भीड़ में बचकर निकल रहा संत रामपाल का बेटा गिरफ्तार हो गया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर भीड़ से अलग किया। उधर, आरएफ, सीआरपीएफ और पुलिस के 30 हजार जवानों और सरकार के कड़े रुख के बाद संत सरेंडर करने को तैयार हो गए हैं।

सूत्रों के अनुसार उन्होंने प्रशासन को खबर भिजवाई है कि वह समर्पण को तैयार हैं। इससे पूर्व मंगलवार आधी रात के बाद दोबार शुरू हुए पुलिस के अभियान से बुधवार दोपहर बारह बजे तक करीब 10 से 12 हजार समर्थकों ने समर्पण कर दिया। पुलिस ने उनकी जांच पड़ताल कर उन्हें रोडवेज बसों के माध्यम से बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन भेजा गया है।

वहीं इस कार्रवाई के दौरान छह लोगों की मौत हो हुई है इनमें पांच महिलाएं, एक बच्चा शामिल है। बुधवार सुबह आश्रम से पांच शव निकाले गए जिन्हें आदमपुर स्थिति अग्रोहा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया है।

आश्रम के प्रवक्ता का दावा है कि यह मौतें पुलिस कार्रवाई के दौरान आंसू गैस के गोलों के कारण दम घुटने से हुई हैं। हालांकि आई अनिल राव ने इससे इंकार किया है।

उधर, पुलिस ने संत रामपाल पर हत्या के प्रयास, देशद्रोह सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आश्रम में अभी भी पांच हजार लोगों के होने की उम्मीद है। पुलिस किसी भी स्थिति में उन्हें बाहर निकालने का प्रयास कर रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com