Home > India > संगीतकार साजिद और वाजिद अली भाजपा में शामिल

संगीतकार साजिद और वाजिद अली भाजपा में शामिल

sajid-wajid-bollywood-music-composerमुंबई– बॉलीवुड के संगीतकार साजिद और वाजिद अली रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के मौके पर भाजपा की युवा शाखा की ओर से यहां आयोजित एक कार्यक्रम में दोनों संगीतकार भाई पार्टी में शामिल हुए।

फडणवीस ने कार्यक्रम में कहा कि अटल जी ने राष्ट्र की क्षमताओं को बढ़ाने के लिए जीवन भर काम किया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अटल जी के सपनों को महज पूरा भर कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह यहां मौजूद हर युवक से 10 लोगों को कैशलेस लेनदेन सिखाने और अटल जी के भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट्र के सपने को पूरा करने की अपील करते हैं। साजिद-वाजिद ने बॉलीवुड के कई सुपरहिट गीतों में संगीत दिया है। दबंग, दबंग 2, हाउसफुल 2, राउडी राठौड़, हीरोपंती जैसी फिल्में शामिल हैं। यह दोनों अभिनेता सलमान ख़ान के भी काफी करीबी दोस्त माने जाते हैं और उनकी कई फिल्मों में इस जोड़ी ने सुपरहिट गाने दिए हैं।

‘मुन्नी बदनाम हुई’ से लेकर ‘फेविकॉल’ जैसे गीतों को इन्हीं भाइयों की जोड़ी ने रचा है। यह दोनों तबला वादक उस्ताद शराफत ख़ान के बेटे हैं और इन्हें कई सिंगिंग रिएलटी शो में बतौर जज देखा जा चुका है। साजिद-वाजिद को बॉलीवुड में सबसे पहले सोनू निगम के एल्बम ‘दीवाना’ के संगीत के लिए जाना गया जो कि सुपरहिट रहा था। इसके बाद उन्होंने सलमान खान की कई फिल्मों के लिए संगीत दिया जिसमें ‘तेरे नाम’ और ‘हैलो ब्रदर’ जैसी फिल्मों के गीत काफी पसंद भी किए गये। बीच में यह जोड़ी थोड़ी सी फीकी पड़ती नज़र आने लगी थी लेकिन फिर दबंग ने इन्हें एक बार फिर बॉलीवुड की पसंदीदा संगीत जोड़ी बना दिया।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com