Home > India > साक्षी महाराज ने फारुख अब्दुल्ला पर साधा निशाना

साक्षी महाराज ने फारुख अब्दुल्ला पर साधा निशाना

File-Pic

File-Pic

लखनऊ- अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। साक्षी महाराज ने फारुख अब्दुल्ला पर निशाना साधते हुए पूछा, ‘क्या पाकिस्तान तुम्हारे बाप का है? यदि हां तो फिर हिंदुस्तान में क्यों रहते हो? आखिर किस आधार पर तुमने कहा कि कश्मीर भारत के बाप है क्या?’

आस्तीन के सांपों को कुचलने की अपील
उन्नाव में भाजपा सांसद ने फारुख अब्दुल्ला को पाकिस्तान का गुणगान किए जाने पर पाकिस्तान जाकर रहने की बात कही। साथ ही पाकिस्तान की तरह देश में सर्जिकल स्ट्राइक कर आस्तीन के सांपों को कुचलने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की। उन्होंने गांधी परिवार पर देश में बंटवारा और खून खराबा कराने का आरोप भी लगाया।

आगरा-लखनऊ हाइवे में भारी घोटाला
साक्षी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की आगरा-लखनऊ हाइवे पर सवाल उठाते हुए उसमें बड़े घोटाले का दावा किया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को पता है कि वो दोबारा मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे, इसी वजह से अधूरे हाइवे का उद्घाटन कर दिया।

नोटबंदी की तारीफ करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि मोदी जी जब बेनामी संपत्ति को लेकर सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे तो हाइवे के किनारे खरीदी गई बेनामी संपत्तियों को खुलासा होगा।

राज बब्बर को कहा नचनियां
28 नवंबर को विपक्ष के भारत बंद पर उन्होंने कहा कि लोगों की दुकानें बंद हो गई तो अब वो भारत बंद की बात कह रहे हैं। यदि भारत बंद के दौरान कोई अनहोनी होती है तो इसका जिम्मेदार विपक्ष होगा।

भाजपा नेता ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को भी निशाने पर लिया। नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलने वाले राज बब्बर पर पलटवार करते हुए उन्हें नचनियां बताते हुए कहा कि 10 रुपए की नोट के लिए जहां-तहां नाचने वाले मोदी को क्या कहेंगे?




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com