Home > India > साक्षी के भूकंप वाले बयान पर कांग्रेस ने किया हंगामा

साक्षी के भूकंप वाले बयान पर कांग्रेस ने किया हंगामा

BJP-MP-Sakshi-Maharajदेहरादून – बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने नेपाल में आए भयानक भूकंप को राहुल गांधी की केदारनाथ यात्रा से जोड़ दिया। हरिद्वार में मीडिया से बातचीत करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल गांधी पवित्र केदारनाथ मंदिर बिना शुद्ध हुए आए थे। उन्होंने कहा कि इसी वजह से नेपाल में भूकंप आया।

वीएचपी की पदाधिकारी साध्वी प्राची ने भी कुछ ऐसा ही कहा। प्राची ने कहा, ‘राहुल गांधी जब-जब उत्तराखंड गए हैं तब-तब तबाही आई है। इससे पहले भी राहुल उत्तराखंड गए थे तब भी तबाही आई थी। इस बार वह नेपाल में आए भूकंप के लिए जिम्मेदार हैं।’

राहुल पर साक्षी महाराज की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जतायी है। कांग्रेस ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी मानवीय त्रासदी को सांप्रदायिक रंग दे रही है। पार्टी प्रवक्ता सुमित्रा देव ने कहा कि बीजेपी का तुच्छ व्यवहार बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी चीफ अमित शाह पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग ज्यादा बोलते हैं। सुमित्रा ने कहा कि बीजेपी नेता मानवीय त्रासदी को सांप्रदायिक रंग दे रहे हैं।

सुमित्रा ने कहा, ‘यदि मीडिया रिपोर्ट सही है तो बीजेपी नेता साक्षी महाराज जिन्होंने महिलाओं को 10 बच्चे पैदा करने के लिए कहा, जिनके लोग महात्मा गांधी की हत्या में शामिल थे और जो इंसान की तुलना नसबंदी के मामले में कुत्तों से करता है वे ही अब मानवीय त्रासदी को सांप्रदायिक रंग दे रहे हैं।

देव ने कहा कि साक्षी महाराज ने ऐसा कहकर न केवल भागवान केदारनाथ के भक्तों को नीचा दिखाया है बल्कि भूकंप से पीड़ितों को भी गहरा दुख पहुंचा होगा। उन्होंने कहा कि यह अच्छा होगा कि पीएम और अमित शाह अपने बेलगाम नेताओं पर लगाम कसें। सुमित्रा ने कहा कि बीजेपी नेताओं के बेतुके बयान अब भगवान केदारनाथ तक पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस साक्षी महाराज खिलाफ अमित शाह से कार्रवाई की मांग करती है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com