Home > Entertainment > Bollywood > सलीम खान ने पद्म अवार्ड लेने से किया इंकार

सलीम खान ने पद्म अवार्ड लेने से किया इंकार

SALIM_khanनई दिल्ली – पद्म अवार्ड पाने वालों की लिस्ट भले ही आज शाम में सरकार द्वारा जारी की जाएगी, लेकिन इससे पहले ही कई संभावितों ने इसे लेने से इंकार कर मोदी सरकार के लिए मुसीबतें बढ़ा दी हैं। योग गुरु बाबा रामदेव व आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के बाद इसमें एक नाम और जुड़ गया है। यह नाम है बॉलीवुड के मशहूर लेखक व सलमान खान के पिता सलीम खान का।

सलीम खान ने अवार्ड लेने से इंकार कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सलीम खान ने कहा है कि गृह मंत्रालय की तरफ से उनके पास पद्म श्री के लिए एक फोन आया था, जिसके लिए उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि यह मेरे लिए सम्मान नहीं एक अपमान की बात जरूर है।

आपको बता दें कि इससे पहले योग गुरु रामदेव और आर्ट ऑफ लिविंग के संचालक श्रीश्री रविशंकर ने किसी तरह का पद्म सम्मान लेने से विनम्रतापूर्वक इंकार कर दिया है। रामदेव ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को शनिवार को लिखे पत्र में खुद को संन्यासी बताते हुए पद्मविभूषण लेने से मना कर दिया।

दूसरी तरफ, श्रीश्री ने ट्विटर अकाउंट के जरिये लोगों को सम्मान स्वीकार नहीं करने के अपने फैसले की जानकारी दी। भाजपा के करीबी माने जाने वाले ये दोनों संत इंडिया अगेंस्ट करप्शन से भी जुड़े रहे हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com