सलमान ने चैनल पर ठोंका 100 करोड़ की मानहानि का दावा - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > सलमान ने चैनल पर ठोंका 100 करोड़ की मानहानि का दावा

सलमान ने चैनल पर ठोंका 100 करोड़ की मानहानि का दावा

salman-khan-सलमान खान ने एक टीवी चैनल पर 100 करोड़ की मानहानि का दावा ठोंक दिया है। और कारण हैं उन पर किया हुआ एक स्टिंग ऑपरेशन। दरअसल, सलमान खान के काला हिरण शिकार मामले पर एक टीवी चैनल ने स्टिंग ऑपरेशन किया था। और अब सलमान खान ने उस चैनल पर 100 करोड़ का दावा ठोंक दिया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने यह मानहानि का केस बॉम्बे हाईकोर्ट में दर्ज कराया है। हालांकि चैनल ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि ऐसा कोई स्टिंग वीडियो उसके पास नहीं है। यह मुकदमा इस साल हाईकोर्ट की डिविज़न बेंच के समक्ष दायर किया गया है, जिसमें सलमान ने दावा किया है कि 1998 में चैनल ने चिंकारा मामले में उनके खिलाफ स्टिंग ऑपरेशन किया था, जो कि गलत भावना और अपमान के इरादे से किया गया था। सलमान चाहते हैं कि चैनल उस स्टिंग ऑपरेशन को जारी न करे।

स्टिंग ऑपरेशन में चैनल ने कहा था कि गवाह का दावा है कि उन्होंने सलमान को जोधपुर में चिंकारा का शिकार करते हुए देखा है। हालांकि, बाद में गवाह ने अपने बयान से पलटते हुए कहा कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई थी।

गौरतलब है कि सलमान खान जोधपुर के सुदूरवर्ती इलाके भावड़ में 26 सितंबर, 1998 को और इसी इलाके के घोड़ा फार्म्स में 28 सितंबर, 1998 को अवैध शिकार करने के आरोपी थे। सलमान उस समय जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग कर रहे थे। सलमान इस मामले में इससे पहले जोधपुर जेल जा चुके हैं। लेकिन पिछले दिनों जोधपुर हाइकोर्ट ने सलमान को इस मामले में बरी कर दिया था।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com