Home > Entertainment > Bollywood > सलमान ने नहीं किया इस एक्टर पर रहम

सलमान ने नहीं किया इस एक्टर पर रहम

बॉलीवुड स्टार सलमान खान यूं तो किसी के साथ गलत नहीं करते लेकिन जब बात बहन अर्पिता की आती है तो सलमान सही गलत शायद भूल जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ जब आयुष को फिल्म ‘रात बाकी’ में डेब्यू करवाने के लिए सलमान ने फिल्म से फवाद का पत्ता कटवा दिया। फिल्म पहले धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली थी लेकिन अब इसे सलमान खान प्रोड्यूस करेंगे।

फिल्म के डायरेक्टर करन जौहर हैं। ‘रात बाकी’ के लिए करन की पहली पसंद पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान थे। करन ने फवाद के साथ ‘कपूर एंड सन्स’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

खबर है कि सलमान के कहने पर करन अब फवाद की जगह आयुष को फिल्म में लेने पर विचार कर रहे हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि ‘रात बाकी’ में सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ लीड रोल निभाती नजर आएंगी।

सलमान, आयुष को काफी समय से बॉलीवुड में लॉन्च करने का सोच रहे हैं लेकिन शायद उन्हें सही मौक का इंतजार था और अब लगता है कि उनका ये इंतजार खत्म हुआ। इस बात को लेकर सलमान की बहन अर्पिता नाराज भी हो गई थीं।

कैटरीना और सलमान फिलहान ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं जो क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी। सलमान से अलग होने के बाद भी कैटरीना उनके परिवार वालों के काफी क्लोज हैं।

इसके अलावा कहा जा रहा था कि आयुष सलमान की चर्चित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ से डेब्यू करेंगे लेकिन लगता है कि सलमान आयुष के लिए कुछ बड़ा प्लान करने की सोच रहे हैं।

@एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com