salman-kiss-arpita-sonबॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता के घर बेटे ने जन्म लिया है। अर्पिता ने मुंबई के सिटी हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया ! वहीँ इस खुश खबरी के साथ सलमान खान मामा भी बन गए ! अर्पिता ने आयुष शर्मा के साथ 2014 में शादी की थी। यह उनकी पहली संतान है। आयुष ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा करते हुए अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी। जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो गई ! और शुभ कामनाओं का दौर शुरू हुआ !

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘ हमारा इंतजार खत्म हुआ। हमारा छोटा युवराज अहिल आ गया है। जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। ’ पहली बार माता-पिता बने अर्पिता और आयुष को ट्विटर पर कई लोगों ने शुभकामनाएं दी।

सलमान खान भी खुद अपने भांजे आहिल से मिलने पहुंचे और अहिल को किस किया जिसकी फोटो भी सोशल मेडी पर खूब चली !

आपको बता दें कि सलमान की बहन अर्पिता ने दिल्ली के बिजनेसमैन आयुष के साथ सात फेरे लिए थे ! शादी का यह आयोजन हैदराबाद के फलकनुमा होटल किया गया था ! इस शादी में ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि देश के हर क्षेत्र की नामचीन हस्तियों ने महफिल की रौनक बढ़ाई थी ! पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी अर्पिता यूं तो सलमान के पिता सलीम खान की गोद ली हुई संतान हैं पर कहा जाता है कि अर्पिता सलमान की बेहद अजीज हैं !

सलमान ने इस शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी तो वहीं उनके बॉलीवुड दोस्तों ने भी अर्पिता की शादी में ऐसे शिरकत की जैसै अर्पिता उनकी अपनी बहन हों !