Home > Entertainment > Bollywood > आखिर सलमान को सोनम से क्यों हो रही है परेशानी

आखिर सलमान को सोनम से क्यों हो रही है परेशानी

salman sonam

अंकल की उम्र के सलमान को सोनम से एक खास परेशानी हो रही है। लेकिन 20 साल छोटी हीरोइन से आखिर सलमान ये बात कैसे कहें? क्योंकि प्यार से वो सोनम को बेटा कह के बुलाते हैं।

असल में मीडिया को घंटों इंतजार कराने वाले सलमान खान खुद इन दिनों परेशान हैं। अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए इन दिनों यहां-वहां घूम रहे सलमान की परेशानी का सबब उनकी हीरोइन सोनम कपूर हैं।

सोनम जवान और फैशनेबल हैं इसलिए उन्हें सजने-संवरने में समय लगता है। फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान-सोनम के साथ अलग-अलग शहरों और टीवी शो के सेट पर घूम रहे लोगों की मानें तो सलमान को सोनम के द्वारा इंतजार कराया जाना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा। लेकिन वह अपने से 20 साल छोटी हीरोइन से आखिर क्या कह सकते हैं?

जबकि वह उसके अंकल की उम्र के हैं और सोनम को प्यार से ‘बेटा’ कह कर बात करते हैं! सूत्र बताते हैं कि सोनम को सजने-संवरने में देर इसलिए भी हो रही है कि उन्हें फिल्म के निर्मातओं की तरफ से प्रमोशन के दौरान पारंपरिक परिधान पहनने को कहा गया है और वह इनमें खुद को ज्यादा सहज महसूस नहीं करतीं।

उन्हें तैयार होने में घंटों लग जाते हैं। खैर, सोनम यूं भी लोगों को इंतजार कराने के लिए काफी प्रसिद्ध हैं। मुंबई में हाल में हुए उनके मीडिया इंटरव्यू के दौरान पत्रकार उनका इंतजार करते रहे और वह वैनिटी वैन में बैठी रहीं। यह जानते हुए भी उनका इंतजार किया जा रहा है।

उन्हें बार-बार संदेश पहुंचाए गए मगर दो घंटे बाद ही वह वैन से निकल कर बात करने को राजी हुईं। उधर सलमान सोनम से कहीं आगे हैं। उन्होंने भी इस फिल्म के लिए हुए इंटरव्यू के दौरान मुंबई के मीडिया को करीब छह घंटे इंतजार कराया। इंटरव्यू के लिए मीडिया को दिन में तीन बजे का समय दिया गया था, सलमान रात को पौने नौ बजे बातचीत के लिए हाजिर हुए।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com