salman khan बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट के तौर पर एक वेबसाइट दी है। उल्लेखनीय है कि सलमान ने कल ही अपना 51वां जन्मदिन मनाया है। सलमान खान ने अपनी वेबसाइट का खुलासा अपने ट्वीट के जरिए किया है।

उन्होंने फैंस के लिए किए ट्वीट पर लिखा कि ‘ए गिफ्ट फॉर माई फैंस http://www.KhanMarketOnline.com रजिस्टर नाउ फॉर ए स्पेशल ट्रीट, अलॉट मोर टू कम’। सलमान ने 50वें जन्मदिन पर उनके फैंस को उत्साहित रखने के लिए ये कदम उठाया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि ‘हेलो नमस्ते,सत श्री अकाल,केम छो,वनक्कम और सलाम वालेकुम। खान मार्केट ऑनलाइन में आपका स्वागत है। ये मार्केट आप ही की तरह है। इसलिए ही ये सिर्फ आपके लिए है।

जब आप इस वेबसाइट पर रजिस्टर होंगे तो आपकों पता चलेगा की ये एक शॉपिंग वेबसाइट है।बर्थडे ब्वाय सलमान खान ने साथ ही एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने फैंस को जन्मदिन की बधाई के लिए धन्यवाद दिया और एक लिंक भी दिया। उस पर ‌लिखा था कि ये भाई का अपने फैंस के बारे में सोचने का अलग तरीका है।

इस लिंक के जरिए आप वेबसाइट पर पहुंचेंगे और रजिस्टर करने के बाद आपके पास एक ई-मेल आएगा जिसपर लिखा होगा कि आपने दो ऑफर जीते हैं। इस पर लिंक दिये जाएंगे और उसपर ऑफर की जानकारी दी गयी होगी।

ये वेबसाइट बींग हूमन के कपड़े और मर्चेंडाइस खरीदने के लिए बनाई गयी है। उल्लेखनीय है कि इस वेबसाइट की कमाई का पैसा सलमान चैरिटी के लिए खर्च करते हैं। इसी कारण से उनके फैंस ज्यादा से ज्यादा इस पर जा रहे हैं और खरीदारी कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here