Home > Entertainment > Bollywood > सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड कैसी दिखती है !

सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड कैसी दिखती है !

Somy-Ali_Salman-Khan90 के दशक में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोमी अली 9 फिल्मों में नज़र आईं, जिसमें से ज्यादातर बड़ी फिल्में थीं। सोमी ने संजय दत्त, ओम पुरी, सुनील शेट्टी और सैफ अली खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में काम किया। सलमान खान से ब्रेकअप के बाद वह फ्लोरिडा वापस चली गईं और फिर कभी बॉलिवुड की ओर मुड़कर नहीं देखा। कहा जाता है कि यह सलमान की पहली गर्लफ्रेंड थीं, जिसके बाद उनका नाम संगीता बिजलानी से जोड़ा जाने लगा। अब सोमी अली का अपने नाम से कपड़ों का ब्रैंड ‘सो-मी डिजाइन्स’ है और इसके साथ ही ‘नो मोर टियर्स’ नाम का एक सामाजिक संस्थान भी चलाती हैं।

बता दें कि सोमी अली ने एक इंटरव्यू में माना था कि जब वह पांच साल की थीं तो उनका यौन शोषण हुआ था। मीडिया में सामने आई कुछ रिपोर्टों के अनुसार, सोमी अली ने बताया कि मैं जब पांच साल की थी तब मेरे घर के ही एक नौकर ने मेरा यौन शोषण किया था।

इन रिपोर्टों के अनुसार, सोमी अली ने कहा कि मैं पाकिस्तान में ऐसे माहौल में बड़ी हुई जहां घरेलू हिंसा सामान्य बात है। वहां महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा होती रहती है। मेरी मां की कई फ्रेंड्स इससे पीडि़त थीं। जब भी मैं अपनी मां से उनके चोट के निशानों के बारे में पूछती, वह उनके सीढि़यों से गिरने की बात कहती। सोमी ने बचपन में अपने साथ हुई छेड़छाड़ का खुलासा करते हुए कहा कि वह बचपन में यौन उत्पीड़न का शिकार हुई थी और इस दर्द को मैं कभी भुला नहीं पाई।

उन्‍होंने कहा कि अमेरिका में जब मुझे हाई स्‍कूल और विश्‍वविद्यालयों में संबोधित करने के लिए बुलाया जाता था तो वहां के स्‍टूडेंट्स से मैं अपनी बातें शेयर करती थी।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com