Home > India > मुलायम संदेश यात्रा को सीएम ने दिखाई हरी झंडी

मुलायम संदेश यात्रा को सीएम ने दिखाई हरी झंडी

akhilesh yadavलखनऊ- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी में आगामी विधान सभा चुनाव 2017 के प्रचार के लिए मुलायम संदेश यात्रा को पार्टी कार्यालय से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर पार्टी के कई नेता, मंत्री और विधायक मौजूद रहे। यह संदेश यात्रा समाजवादी पार्टी सरकार के कामकाज का प्रचार प्रसार करेगी। संदेश यात्रा पहले चरण में यूपी के 4 मंडलों में जाएगी। इसके बाद 20 सितम्बर को लखनऊ में इसका समापन कार्यक्रम होगा।

मुलायम संदेश यात्रा समाजवादी युवजन सभा के अध्यक्ष विकास यादव के नेतृत्व में निकाली गई। इस यात्रा में अखिलेश सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया जाएगा। यह यात्रा दो चरणों में ईस्ट यूपी, बुंदेलखंड और वेस्ट यूपी कवर करेगी। यह यात्रा पहले चरण में लखनऊ, कानपुर, झांसी और चित्रकूट मंडलों के 19 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी।

वहीं दूसरे चरण में 25 सितम्बर को दिल्ली में एसपी मुखिया मुलायम सिंह यादव के आवास से शुरू होकर सीतापुर तक आयेगी। इस यात्रा में सपा उम्मीदवार, जिला कार्यकर्ता, एसेंबली सेगमेंट और बूथ कार्यकर्ता इस यात्रा में हिस्सा लेंगे। मुलायम संदेश यात्रा समाजवादी पार्टी सरकार के कामकाज का प्रचार प्रसार कर सपा की उपलब्धियों के बारे में जनता को बताएगी।




मुलायम संदेश यात्रा को सीएम ने दिखाई हरी झंडी
Samajwadi Party announces Mulayam Sandesh yatra

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com