Home > India > अब समाजवादियो को होगी जेल : मायावती

अब समाजवादियो को होगी जेल : मायावती

mayawati uttar pradeshलखनऊ- यूपी में सपा और बीजेपी में मिलीभगत अब सब को दिखने लगी है। मथुराकांड पर केंद्र सरकार ने आज तक कोई एक्शन नहीं लिया गया। जवाहरबाग हिंसा में सपा का रवैया देखकर लगता है दाल में बहुत कुछ काला है। सपा नेताओ को अभी BSP के एजेडे की जानकारी नही है। मेरी सरकार आई तो सपा का एक-एक कब्जा करने वाला जेल जायेगा।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज यहाँ एक प्रेस कॉन्फरेंस कर बड़ा एलान किया है। जिससे यूपी के चुनावी माहोल में और गर्मी आ गई है। मायावती ने आज सपा पर कई हमले किये। उन्होंने कहा की सपा मुखिया को उनके लोगो द्वारा किये जा रहे सभी अवैध कब्जे की पूरी जानकारी है। मायावती ने मथुराकांड में सपा सरकार का हाथ बताते हुए मथुरा हिंसा मामले में CBI जांच की मांग की है।

मायावाती ने कहा की मथुराकांड पर सपा और बीजेपी दोनों पार्टिया सिर्फ कोरी बयानबाजी कर रही है। केंद्र और राज्य दोनों ही सरकारो की लापरवाही का नतीजा है ये जवाहरबाग कांड।

मायावती ने कहा की केंद्रीय मंत्रियों के दौरे से यूपी की जनता का भला नहीं होने वाला। केंद्र की घोर विफलता से ध्यान हटाने के लिए भाजपा के मंत्रियों के यूपी में दौरे तेज़ हुए है। यूपी की जनता बीजेपी से हिसाब मांगेगी। बीजेपी सरकार सीबीआई का दुरुपयोग कर रही, ‘विरोधियों का मुंह बंद करने के लिए CBI का इस्तेमाल कर रही है।

80 में से 73 सांसद यूपी ने बीजेपी को दिए है। बीजेपी की केंद्र सरकार ने यूपी को आज तक कुछ नहीं दिया। मायावती ने मुसलमानो को लेकर साध्वी प्राची के बयान पर केंद्र सरकार की चुप्पी पर सवाल उठाये है।

उन्होंने कहा केंद्र की सरकार की शह पर ही साध्वी ने बहुत सोच समझ कर ये बयान दिया है। मायावती ने ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म का पूरा समर्थन करते हुए कहा की पंजाब में नवयुवक नशे में बर्बाद हो रहे, इस फिल्म में असलियत दिखाई गई।

@शाश्वत तिवारी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com