Home > India > समाजवादी पार्टी का रजत जयंती समारोह आयोज‌ित

समाजवादी पार्टी का रजत जयंती समारोह आयोज‌ित

samajwadi-party-silver-jubileeलखनऊ- समाजवादी पार्टी ने 5 नवंबर को 25वें वर्ष में प्रवेश कर ल‌िया है। इस अवसर को यादगार बनाने के ल‌िए लखनऊ के जनेश्वर म‌िश्र पार्क में रजत जयंती समारोह आयोज‌ित क‌िया गया है।

मंच पर श‌िवपाल, अहमद हसन, गायत्री प्रजापत‌ि, भगवती प्रसाद, ओम प्रकाश, माता प्रसाद पांडेय, नारद राय और शादाब फात‌िमा मौजूद हैं। अख‌िलेश रेवती रमण के साथ बैठे। लालू प्रसाद यादव, राम जेठमलानी, शरद यादव भी मंच पर मौजूद। मंच पर ही श‌िवपाल और अख‌िलेश ने कार्यक्रम की रूपरेखा पर बातचीत की। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने श‌िवपाल और अख‌िलेश के हाथ व‌िजयी मुद्रा में उठवाकर लोगों का अभ‌िवादन क‌िया। कार्यक्रम में मुलायम स‌िंह के पहुंचते ही जोरदार नारेबाजी हुई। उनके साथ अज‌ित स‌िंह भी पहुंचे।

कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही वहां अव्यस्था द‌िखने लगी। एक ही गेट होने के चलते धक्का-मुक्की भी हुई। गायत्री प्रजापत‌ि ने कार्यकर्ताओं से कहा क‌ि अनुशासनहीनता नहीं चलेगी। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अख‌िलेश यादव भी पहुंचे।

क‌िरणमय नंदा ने श‌िवपाल, लालू और अख‌िलेश को धन्यवाद द‌िया और कहा क‌ि श‌िवपाल की मेहनत से ये भीड़ जुटी है। वहीं अबू आजमी ने कहा, सपा ताजमहल जैसी, ज‌िसकी खूबसूरती ह‌िंदू-मुसलमान। कहा क‌ि भाजपा स्मार्ट गांव, स‌िटी नहीं दे पाई लेक‌िन स्मार्ट मुख्यमंत्री अख‌िलेश द‌िया। उन्होंने कहा क‌ि माया बंटवारे में व‌िश्वास रखती है। अबू ने कहा क‌ि मुझे श‌िवपाल पर गर्व है। अगर क‌िसी ने हमारे पर‌िवार को तोड़ने की कोश‌िश की तो खून की नद‌ियां बह जाएंगी।

इस समारोह में पूरे प्रदेश से सपा के कार्यकर्ता, समर्थक और पार्टी से जुड़े लोग पहुंचे हैं साथ ही देश के कई बड़े नेता भी समारोह में शाम‌िल हुए।

मंच पर लगे फ्लेक्स में मुलायम और श‌िवपाल की फोटो के साथ अख‌िलेश का फोटो भी लगाया गया है। वहीं कार्यक्रम में अख‌िलेश के गाने भी चलाए जा रहे हैं। श‌‌िवपाल ने बताया, कार्यक्रम की अध्यक्षता नेताजी करेंगे और मुख्य अत‌‌िथ‌ि के तौर पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा मौजूद रहेंगे।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com