अखिलेश को सीएम उम्मीदवार नहीं बनाया तो होगा नुकसान- आदित्य - Tez News
Home > India News > अखिलेश को सीएम उम्मीदवार नहीं बनाया तो होगा नुकसान- आदित्य

अखिलेश को सीएम उम्मीदवार नहीं बनाया तो होगा नुकसान- आदित्य

aditya-yadav-shivpalssonलखनऊ- उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी में जारी घमासान के बीच अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव ने बड़ा बयान दिया है। आदित्य यादव ने कहा है कि अगर अखिलेश को सीएम उम्मीदवार नहीं बनाया गया तो समाजवादी पार्टी को बड़ा नुकसान होगा।

आदित्य यादव ने द इकानॉमिक टाइम्स को दिए इंटरव्यू मे कहा, ‘’पिछले पांच साल में जिस तरह से समाजवादी पार्टी ने काम किया है और खासतौर पर सीएम अखिलेश यादव ने जो काम किया है। उसके बाद अगर अखिलेश को सीएम पद का उम्मीदवार नहीं बनाया गया तो पार्टी को भारी नुकसान हो सकता है। ’’

उन्होंने आगे कहा, ‘’पार्टी में आखिलेश यादव को लेकर अब कोई दो राय नहीं है। परिवार में कोई झगड़ा भी नहीं है। ’’ आदित्य ने दावा किया है उनके पिता शिवपाल यादव भी अखिलेश यादव को ही सीएम उम्मीदवार बनाना चाहते हैं।

वहीं आज समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने पार्टी के चार बड़े नेता मिलने जा रहे हैं। मुलायम से बेनी प्रसाद वर्मा, रेवती रमण सिंह, माता प्रसाद पांडे और सांसद नरेश अग्रवाल मुलाकात करेंगे।

आज पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है। इस बैठक में अखिलेश यादव के जाने की संभावना नहीं है। उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव ने भी कल एक अलग बैठक बुलाई है।

अखिलेश कार्यकारिणी के सदस्य नहीं है, इसलिए उनके इसमें उनके जाने की संभावना बहुत कम है। मुलामय सिंह के शामिल होने को लेकर भी संशय बना हुआ है। अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव इस बैठक में मौजूद होंगे।

समाजवादी पार्टी में मचे इस घमासान के बीच अब सबकी नजर उन दो बैठकों पर है जो अगले दो दिनों में होने वाली हैं. 24 अक्टूबर को मुलायम सिंह ने पार्टी के सभी विधायकों की बैठक बुलाई है लेकिन उससे ठीक एक दिन पहले ही अखिलेश ने अपने समर्थकों की बैठक बुला ली है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com