Home > India News > इस वायरल विडियो से ट्रोल हो रहे संबित पात्रा

इस वायरल विडियो से ट्रोल हो रहे संबित पात्रा

पुरी से लोकसभा चुनाव लड़ रहे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा इन दिनों चर्चा में है। पुरी के ही एक गांव में गरीब विधवा के घर खाना खाते पात्रा का वीडियो खासा वायरल हो रहा है। यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए मुफ्त एलपीजी कनेक्शन वाली उज्ज्वला योजना की याद दिला रहे हैं।

वहीं अब सोशल मीडिया पर ‘क्लासिकल सिंगर’ पात्रा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पात्रा शुद्ध संस्कृत में महिषासुर मर्दिनी पाठ करते नजर आ रहे हैं। पेशे से सर्जन पात्रा का ये रूप देख यूजर्स भी आश्चर्यचकित हैं।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने ओडिशा की पुरी सीट से पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को मैदान में उतारा है. पुरी में जीत सुनिश्चित करने के लिए संबित पात्रा कभी भगवान जगन्नाथ की मूर्ति हाथ में रखकर नामांकन दाखिल करते हैं तो कभी गरीबों के घर जाकर उनके यहां भोजन ग्रहण कर खुद को गरीबों का हितैषी बताते हैं।

मगर संबित पात्रा के वीडियो से उज्ज्वला योजना (Ujjwala Yojana) पर सवाल उठते हैं कि आखिर इन गरीबों का गैस सिलेंडर कहां है, क्या सरकार ने इन्हें दिया या फिर कुछ और ही है इस योजना की जमीनी हकीकत?

रविवार को संबित पात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया और लिखा- पुरी के एक छोटे से गांव में में रहने वाली एक बूढ़ी विधवा मां, उसकी तीन बेटियां, जिनमें 2 दिव्यांग व बेटा मजदूरी करता है।

ऐसी मां का घर बनाने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है। संबित पात्रा अपने इस ट्वीट से यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि इस गरीब महिला का घर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बना है. मगर इस दौरान वह यहह ध्यान नहीं रखपाते कि जिनके यहां वह भोजन कर रहे हैं, वहां वीडियो में दिख रहा है कि खाना चूल्हे पर पका है न कि गैस सिलेंडर पर।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com